क्युकी डिजिटल मीडिया के को फाऊंडर समीर बांगड़ा की एक्सीडेंट में हुई मौत, विशाल ददलानी समेत इंडस्ट्री के बाकी लोगों ने किया शोक व्यक्त

Yashi Verma , 14 Jun 2020
Samir Bangara (Source: Twitter | @ashokepandit)
Samir Bangara (Source: Twitter | @ashokepandit)

अभी अभी इंडस्ट्री से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्युकी डिजिटल मीडिया के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर, समीर बांगड़ा की एक्सीडेंट में मौत हो गई। उन्होंने आज यानी 14 जून को अपनी आखरी साँसें ली। म्युज़िक कंपोज़र विशाल ददलानी में अपने सोशल मीडिया के ज़रिये ये जानकारी देते हुए अपना दुःख ज़ाहिर किया।

विशाल ने लिखा –

अभी अभी सुना के समीर बांगड़ा नहीं रहे। भयानक, दिल तोड़ देने वाली खबर। हम बहुत समय से दोस्त थे। बहुत अच्छा इंसान, जिसने बहुत लोगों का करियर बनाने में मदद की। उनकी विरासत रहेगी। फैमिली को प्यार और ताकत। बहुत हुआ 2020।

विशाल के साथ साथ, अरमान मालिक, हर्षदीप कौर, कुबरा सैत और फिल्ममेकर गुनीत मोंगा ने भी शोक व्यक्त किया।

अरमान मालिक ने लिखा –

बहुत बुरा हुआ के समीर बांगड़ा नहीं रहे। वो एक बहुत ही अच्छे इंसान थे, जिसमे बहुत ड्राइव और पैशन था। शॉकिंग और हार्ट ब्रेकिंग। उनकी इमीडियेट फैमिली को और क्युकी फैमिली के लिए प्रार्थना और हिम्मत।

कुबरा ने भी इस लॉस पर ट्वीट किया –

हर्षदीप कौर ने लिखा –

चौंकाने वाली खबर! ये भयानक है।

फिल्म मेकर गुनीत मोंगा ने अपनी इमोशनल पोस्ट में लिखा-

मैंने आज मेरी सुपर पावर खो दी है। समीर बागड़ा तुम मेरे मेंटर/ फ्रेंड/ बिज़नेस गाइड और बिगेस्ट चीयर लीडर रहे हो। तुमने मुझ पर तब विष्वास किया जब किसी ने नहीं किया। हमारे आज दोपहर के कैच अप कॉल का क्या हुआ ? विश्वास नहीं हो रहा है, प्लीज़ वापस आ जाओ।

भगवान् इस मुष्किल के समय में समीर के घर वालों को हिम्मत दे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी