अक्षय कुमार जल्द ही करेंगे बेल बॉटम की शूटिंग शुरु

Yashi Verma , 16 Jun 2020
Bell Bottom Poster, (Source: IMDb)
Bell Bottom Poster, (Source: IMDb)

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड और हार्डवर्किंग एक्टर्स में से एक हैं। जब पूरा देश लॉकडाउन की वजह से अपने घर में था, अक्षय तब भी अपना काम कर रहे थे। आपको बता दूँ, कुछ समय पहले अक्की ने लॉकडाउन के चलते गवर्मेंट के लिए एक एडवर्टाइस्मेंट शूट किया था। और अब जब लॉकडाउन हट चुका है तो हमारे खिलाड़ी कुमार एक बार फिर काम करने के लिए तैयार हैं। ख़बरों की मानें तो अक्षय अपनी दो अपकमिंग फिल्म्स, बेल बॉटम और पृथ्वीराज  की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगे। जहाँ बेल बॉटम ट्रू इवेंट्स पर बेस्ड स्पाय थ्रिलर है, वहीं पृथ्वीराज पीरियड ड्रामा फिल्म है।

Bell Bottom Poster, (Source: IMDb)
Bell Bottom Poster, (Source: IMDb)

बात करें बेल बॉटम की, तो सुनने में आया है के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और अक्षय ने अगस्त के फर्स्ट वीक में फिल्म की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है। बॉलीवुड हंगामा के एक सोर्स ने ये भी बताया के ये फिल्म स्कॉटलैंड में शूट होगी।

सोर्स ने कहा –

हाँ, वाशु भगनानी और अक्षय कुमार अगले महीने से फिल्म पर काम करेंगे, जो की मोस्टली इंडिया के बाहर ही होगी। इनफैक्ट पूरी फिल्म स्कॉटलैंड में ही शूट होगी।

सोर्स ने ये भी कहा के शूट करने की परमिशन तो मिल गई है लेकिन सभी की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए स्ट्रिक्ट गाइडलिनेस दी गई है।

आपको बता दूँ, बेल बॉटम, 80 के दशक की एक स्पाय थ्रिलर फिल्म है। रंजीत एम् तिवारी द्वारा डायरेक्टेड और वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल अडवाणी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा अडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा प्रोड्यूस्ड अक्षय कुमार की बेल बॉटम 22 जनवरी 2021 में रिलीज़ होगी।

Source : Bollywood Hungama

Related Stories

Related Stories

More हिंदी