फिल्ममेकर अभिनव सिंह कश्यप ने सलमान खान और उनकी फैमिली पर करियर बर्बाद करने का लगाया आरोप

Yashi Verma , 16 Jun 2020
Abhinav Sinha Kashyap (Source: Facebook | @AbhinavSinhaKashyap)
Abhinav Singh Kashyap (Source: Facebook | @AbhinavSinghKashyap)

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की डैथ ने बॉलीवुड में बहुत सारे सवाल खड़े कर दिये हैं। बहुत से ऐक्टर्स और डायरेक्टर्स सोशल मीडिया पर आकर अपने एक्सपीरियंस और कहानियाँ शेयर कर रहे हैं। और उन्हीं में से एक हैं फिल्ममेकर अभिनव सिंह कश्यप। दबंग के डायरेक्टर अभिनव ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया के सलमान खान और उनकी फैमिली ने अभिनव का करियर बर्बाद करने की कोशिश की है।

कश्यप ने बताया के उन्होंने दबंग 2 इसलिये छोड़ दी थी क्योंकि, अरबाज़ खान उनके भाई, सोहेल खान और सलमान खान के साथ मिलकर उन्हें बुली कर रहे थे, और उनका करियर कण्ट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे। इतना ही नहीं, अभिनव ने ये भी बताया के अरबाज़ ने उनके दुसरे प्रोजेक्ट को भी बर्बाद कर दिया, जो श्री अष्ठविनायक फिल्म्स  के साथ था। कश्यप की मानें तो खान ब्रदर्स ने श्री अष्ठविनायक फिल्म्स के हैड, राज मेहता को अभिनव के साथ काम ना करने के लिये डराया था।

सिर्फ़ यही नहीं, अभिनव ने ये भी कहा के इस बुलींग से उनकी और उनकी फैमिली की मेंटल हेल्थ पर काफी असर पड़ा था, जिस वजह से उनका तलाक भी हो गया था और 2017 में उनकी फैमिली टूट गई।

यहाँ देखिये अभिनव कश्यप का पोस्ट –

My appeal to the Government to launch a detailed investigation. Rest in peace Sushant Singh Rajput… Om Shanti.. But…

Posted by Abhinav Singh Kashyap on Monday, June 15, 2020

तो देखा आपने?

अभिनव फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के भाई भी हैं, और जब अनुराग से इन सब बातों पर उनका रिएक्शन माँगा तो अनुराग ने ट्वीट करके अपना जवाब दिया।

अनुराग ने कहा-

मीडिया वाले और वो सभी लोग जो मुझसे पूछ रहे हैं, मैं उन्हे कहना चाहूँगा, दो साल पहले अभिनव ने मुझसे क्लियरली कहा था के मैं उनके बिज़नेस से दूर रहूँ, और वो जो भी कहे या करे, उसपर कमेंट करना मेरी जगह नहीं है। धन्यवाद

यहाँ देखिये-

आपका क्या कहना है इस बारे में ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी