गंगा में विसर्जित की गई सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियाँ, परिवार ने किया आखरी अलविदा

Yashi Verma , 18 Jun 2020
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से हम सभी सदमे में है। उनका ना होना हम सभी को बहुत परेशान कर रहा है। सच कहूँ तो अभी भी यकीन नहीं हो रहा के वो जा चुके हैं। भले ही वो फिज़िकली इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी फैमिली की तरह हम सभी के दिल में वो अभी भी ज़िंदा हैं। उनकी स्माइल, जो हर किसी के चेहरे पर स्माइल ले आती थी, वो आज भी हम सभी की आँखों में है, उनकी एक्टिंग, उनकी सोच सब आज भी है।

आज गंगा में सुशांत का अस्थि विसर्जन किया गया, और उनकी फैमिली ने उन्हें फेयरवेल दिया।

यहाँ देखिये –

सुशांत का श्राद्धकर्म भी पटना में ही होगा।

इसी की साथ सुशांत की बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने उनके लिए एक इमोशनल लेटर शेयर किया। इस लेटर ने मेरा दिल छू लिया। और इसी लेटर ने मुझे ये एहसास करवाया के सबके साथ अच्छे से रहना चाहिए, काइंड रहना चाहिए, क्योंकि हर कोई अपनी एक अलग लड़ाई लड़ रहा है।

उन्होंने लिखा –

मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा हमारे साथ फिज़िकली प्रेजेंट नहीं है, और कोई बात नहीं। मुझे पता है तुम बहुत दर्द में थे, और मुझे पता है तुम फाइटर थे और इससे हिम्मत से लड़ रहे थे। सॉरी मेरे शोना, सॉरी तुम्हे उस दर्द से गुज़रना पड़ा। अगर मैं कर पाती तो मैं तुम्हारा सारा दर्द लेकर तुम्हे अपनी खुशियाँ दे देती।

इसी के साथ श्वेता ने सुशांत को खुश रहने के लिए कहा, वो जहाँ भी हैं। और लोगों को उन्होंने नफरत की जगह प्यार फैलाने को कहा। और कहा के सब अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं, तो सबकी तरफ काइंड रहे।

सुशांत ये अलविदा नहीं है, क्योंकि आप हमेशा हमारे दिलों में ज़िंदा रहेंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी