सुशांत सिंह राजपूत के बेस्ट फ्रेंड महेश शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल नोट, लिखा ज़िन्दगी अब कभी पहले जैसी नहीं रहेगी

Yashi Verma , 19 Jun 2020
Sushant Singh Rajput, Mahesh Shetty, (Source: Instagram | @sushantsinghrajput)
Sushant Singh Rajput, Mahesh Shetty, (Source: Instagram | @sushantsinghrajput)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को सख्ते में दाल दिया है। उनकी डेथ को लेकर कईं थिओरीज़ लगाए जा रही हैं। और जहाँ सोशल मीडिया नेपोटिस्म को लेकर डिबेट में लगा हुआ है, वहीं सुशांत के परिवार वाले और उनके दोस्त अभी भी उनके जाने का दुःख मना रहे हैं। और उन्ही में से एक हैं उनके बेस्ट फ्रेंड महेश शेट्टी। महेश और सुशांत एक दूसरे को 13 साल से जानते थे और दोनों एक दूसरे के लिए भाई की तरह थे, यहाँ तक की सुशांत का आखरी कॉल भी महेश को ही था।

हाल ही में महेश ने अपने चहीते दोस्त के लिए एक इमोशनल नोट लिखा। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘बहुत सी चीज़ों का जवाब नहीं मिला है, बहुत सी बातें अभी भी करना बाकी है। मैं सब बताऊंगा तुम्हे, जब हम फिर मिलेंगे।

अपने नोट में महेश ने पुराने दिनों को याद किया, जब उन्होंने और सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत की थी, और दोनों घंटों तक फिल्म सिटी में टाइम स्पेंड करते थे। उन्होंने ये भी बताया के किस तरह सुशांत ना सिर्फ फिल्म, बल्कि हर चीज़ को लेकर बहुत एन्थुसिएस्टिक थे। इतना ही नहीं वो दुनिया की हर चीज़ के बारे में बात कर सकते थे, खाना, बुक्स, फिल्म्स, साइंस, रिलेशनशिप, नेचर और बकवास भी। महेश ने ये भी बताया के उनको सुशांत को बड़े परदे पर देखकर कितनी ख़ुशी होती थी।

उन्होंने लिखा –

उसकी सक्सेस, उनके अचीवमेंट्स, उसका काम, वो हमेशा से ही परफेक्शनिस्ट था। और मैं कुछ भी कहूँ, मैं कभी समझा नहीं पाउँगा वो कितना जीनियस था। मैं कभी एक्सप्रेस नहीं कर पाउँगा के जब भी मैं उसकी फिल्में बड़े परदे पर देखता था तो मुझे कितनी ख़ुशी होती थी, और उन सब दिनों को देखकर भी जब वो अपने कैरेक्टर्स पर मेहनत करता था।

इसी के साथ महेश ने कुछ और दिल छूने वाली बातें कहीं, जो पढ़ कर मेरी आँखों में आंसू आ गए।

उन्होंने लिखा –

मैंने कभी नहीं सोचा था मैं तेरे लिए ये लिखूंगा भाई। कहाँ हम अपने रिटायरमेंट के दिन प्लान कर रहे थे और अब ये। मुझे हमेशा से पता था तू ब्लेस्ड है। लेकिन ये नहीं पता था के वो तुझे इतनी जल्दी अपने पास बुला लेगा। मैं तेरी लेगेसी को हमेशा दिल से लगाकर रखूंगा और कभी वेस्ट नहीं होने दूंगा। मैं विश करता हूँ के दुनिया तेरी ज़िन्दगी को उसी तरह सेलिब्रेट करे जिस तरह तेरे काम को करती है। ऐसा लग रहा है जैसे एक खालीपन है, जो कभी नहीं भरेगा। हमारी ज़िन्दगी के हर सफर में हम एक दूसरे के साथ थे।

इसके आगे महेश ने सुशांत से कहते हुए लिखा, एक बार बात तो कर लेता, तुझे पता था शेट्टी तेरे साथ है और हमेशा रहेगा। ज़िन्दगी अब कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। मुझे पता है तुझे तारे कितने पसंद थे, धरती माँ की कसम, मैं हर रोज़ तुझे देखूंगा।

सुशांत आप हमेशा हमारे दिलों में ज़िंदा रहेंगे, वी लव यू।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी