Rajeev Sen and Charu Asopa (Source: Instagram @rajeevsen9)
Rajeev Sen and Charu Asopa (Source: Instagram @rajeevsen9)

राजीव सेन और चारु असोपा की जोड़ी काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इन लव बर्ड्स ने पिछले साल जून में शादी की थी, जिसके बाद से ही ये हमें मेजर कपल गोल्स दे रहे थे, फिर चाहे वो इनके रोमांटिक हनीमून को लेकर हो या प्यारी प्यारी तस्वीरों को लेकर। लेकिन हाल ही में इन दोनों की बीच डिफरेंसेस की खबरें सामने आने लगी। इतना ही नहीं, बॉम्बे टाइम्स के एक सोर्स ने उन्हें बताया के चारु और राजीव एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं, यहाँ तक की सब कुछ ठीक ना होने के वजह से चारु ने अपने सोशल मीडिया से राजीव का सरनेम भी हटा लिया है।

सोर्स ने कहा –

चारु और राजीव के बीच शुरू से ही कम्पेटिबिलिटी इशूज़ थे। चीज़ें सीरियस हो गयी और राजीव दिल्ली चले गया। तभी से दोनों एक दूसरे के टच में नहीं है। जहाँ चारु ने अपने सोशल मीडिया से राजीव का सरनेम हटा दिया है, वहीँ राजीव ने भी चारु को हर जगह ब्लॉक कर दिया है।

Rajeev Sen, Charu Asopa, (Source: Instagram | @rajeevsen9)
Rajeev Sen, Charu Asopa, (Source: Instagram | @rajeevsen9)

ये न्यूज़ हमनें बहुत शॉकिंग लगी, क्योंकि इनकी जोड़ी बहुत ही प्यारी थी। पर हाल ही में स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में राजीव ने कहा के उन्हें ये खबर पढ़कर हंसी आ रही है।

राजीव ने कहा –

मैं बस इतना ही कह सकता हूँ के मैं इस न्यूज़ पर बहुत हँसा। बस इसलिए क्योंकि मैं दिल्ली में हूँ, लोग ये सोचने लगे के हमारे बीच झगड़ा हो गया है और हम साथ नहीं है। कितनी फनी दुनिया में रहते हैं हम।

तो पढ़ा आपने ? आपका क्या कहना है इस बारे में ?