Vikas Gupta, PaarthSamthaan, (Source: Instagram | @lostboyjourney)
Vikas Gupta, PaarthSamthaan, (Source: Instagram | @lostboyjourney)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद विकास गुप्ता काफी डिस्टर्ब हो गए थे, और उन्होंने अपनी मेन्टल हेल्थ के बारे में खुलकर बात करने का फैसला किया। उन्होंने आईजीटीवी वीडियो बनाते हुए बताया के वो काफी मुश्किलों से गुज़र रहे हैं। विकास के घर वाले उनसे अलग हो चुके हैं, शिल्पा शिंदे की बातें उन्हें मेंटली हरैस कर रही हैं और उनके दोस्त रह चुके, पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा भी उन्हें बहुत परेशान कर रहे हैं।

विकास ने बताया के पार्थ ने उनके खिलाफ मोलेस्टेशन और नॉन पेमेंट को लेकर कम्प्लेन की थी। इतना ही नहीं, उनपर कास्टिंग काउच के भी इलज़ाम लगाए जा रहे हैं और कहा जा रहा है के उन्होंने प्रियांक को गलत तरह छूने की कोशिश की। ये सब बातें विकास को बहुत परेशान कर रही थी, और उन्होंने अपने आईजीटीवी वीडियो में कहा भी के अगर पार्थ सबके सामने ये क्लियर नहीं करते हैं के उन्हें किसी ने मोलेस्ट नहीं किया है, तो वो खुद सबको सारी सच्चाई बता देंगे।

Vikas Gupta, Priyank Sharma, (Source: Instagram | @lostboyjourney, @priyanksharmaaa)
Vikas Gupta, Priyank Sharma, (Source: Instagram | @lostboyjourney, @priyanksharmaaa)

विकास के इस वीडियो के बाद हम सभी सच जानने का इंतज़ार कर रहे थे, और उन्होंने 2 दिन पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बहुत सी चीज़ों का खुलासा किया, उन्होंने शिल्पा शिंदे को लेकर बात की और कहा के उन्हें डॉक्टर की ज़रूरत है। इसी के साथ उन्होंने ओपनली ये भी बताया के वो बाएसेक्शुअल हैं। विकास ने पार्थ और प्रियांक के बाएसेक्शुअल होने वाली बात का भी खुलासा किया, और कहा के वो दोनों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन उनका पहला सीरियस रिलेशनशिप पार्थ समथान के साथ था।

यहाँ देखिये उनका पूरा वीडियो –

विकास, अपने दिल की बातें इतने सारे लोगों के सामने बोलने के लिए काफी हिम्मत लगती है, आपने ये हिम्मत दिखाई, वी आर प्राउड ऑफ़ यू।