मोनाली ठाकुर ने दिया सोनू निगम का साथ, कहा म्यूज़िक माफिया टेलेंटेड लोगों को चींटी की तरह पीस देते हैं

Yashi Verma , 23 Jun 2020
Monali Thakur, Sonu Nigam, (Source: Instagram | @monalithakur03, @sonunigamofficial)
Monali Thakur, Sonu Nigam, (Source: Instagram | @monalithakur03, @sonunigamofficial)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। बहुत से कलाकार अपने एक्सपीरिएंसेस दुनिया के सामने रख रहे हैं। और हाल ही में जिसने आवाज़ उठाई है वो है मशहूर सिंगर सोनू निगम। सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए बताया, के माफिया सिर्फ मूवी में नहीं बल्कि म्यूज़िक इंडस्ट्री में भी हैं, उन्होंने ये भी बताया के म्यूज़िक इंडस्ट्री सिर्फ दो कम्पनियाँ चला रही हैं। इतना ही नहीं, सोनू ने टी सीरीज़ के चेयरमैन, भूषण कुमार को भी कहा के मेरे मुँह मत लगना।

सोनू निगम के ये सब बोलने के बाद अदनान सामी ने अभी अपनी बात रखते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। और अब सिंगर मोनाली ठाकुर भी सोनू के सपोर्ट में आ गई हैं। बॉलीवुड स्पाय  के साथ बात करते हुए मोनाली ने कहा के म्यूज़िक इंडस्ट्री में बहुत ज़्यादा माफियागिरी है।

मोनाली ने कहा –

मैं सोनू जी की शुक्रगुज़ार हूँ के उन्होंने इस बारे में बात की, क्योंकि वो सीनियर हैं और बहुत समय से इंडस्ट्री में हैं। वो एक बहुत बड़ा नाम हैं और आइकॉनिक म्यूज़िशियन हैं। वो इन सब चीज़ों से ऊपर हैं। लेकिन ये सच है के म्यूज़िक इंडस्ट्री में बहुत ज़्यादा माफियागिरी है। यहाँ किसीको उसका हक़ नहीं मिलता है। और इसीलिए मुझे म्यूज़िक इंडस्ट्री का एटमॉस्फियर और इकोसिस्टम नहीं पसंद है। मैं अब फिल्मों के गाने लेने की कोशिश भी नहीं करती हूँ। मैंने खुदको इन सबसे दूर कर लिया है, क्योंकि मुझे मेरी मेन्टल हेल्थ की बहुत चिंता है।

मोनाली ने ये भी कहा के म्यूज़िक लेबल्स टेलेंटेड म्यूज़िशियन्स को चींटी की तरह कुचल देते हैं।

उन्होंने कहा –

उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है। पीस देते हैं, चींटी की तरह। मैं बहुत ईमानदारी से कहूँगी, के ये मेडियॉकर लोगों को प्रमोट करते हैं, और उनकी जान बचने के लिए हार्डली कुछ करते हैं।

मोनाली ने ये भी कहा के सोनू ने काफी पोलाइटली कहा सब कुछ, क्योंकि सिचुएशन बहुत बत्तर है। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के भले ही म्यूज़िक इंडस्ट्री में नेपोटिज़म नहीं होगा, लेकिन यहाँ गुंडागर्दी है।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी