कोविड 19: विजय देवरकोंडा अपने ब्राण्ड 'राउडी' के ज़रिये छोटे और लोकल बिज़नेसमैन को देंगे मौका

Yashi Verma , 24 Jun 2020
Vijay Deverakonda ( Source: Instagram | @thedeverakonda)
Vijay Deverakonda ( Source: Instagram | @thedeverakonda)

कोविड 19 का समय पूरे देश के लिए एक बहुत ही मुश्किल समय है। इस समय में बहुत से सेलिब्रिटीज़ ने अपना हाथ आगे बढ़ाते हुए लोगों की मदद की। और उन्ही में से एक है अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा। कुछ ही समय पहले हमने सुना था के विजय ने मिडिल क्लास फैमिलीज़ की मदद करने के लिए अपने एनजीओ, देवरकोंडा फाउंडेशन के ज़रिये एक इनिशिएटिव लॉन्च किया, जिसका नाम उन्होंने ‘द मिडिल क्लास फंड रखा’। इस फंड के ज़रिये मिडिल क्लास फैमिलीज़ के राशन और खाने की देखभाल की जाती है।

और अब एक बार फिर विजय अपने थॉटफुल नेचर की वजह से ख़बरों में आ गए हैं। हमारे अर्जुन रेड्डी एक नए आईडिया के साथ आए हैं, जिसमे वो अपने पॉपुलर लाइफस्टाइल ब्राण्ड, राउडी के ज़रिये स्मॉल और लोकल बिजनेसमैन के लिए नए दरवाज़े खोलेंगे। देवरकोंडा साउथ के पहले स्टार हैं, जिनका खुदका लाइफस्टाइल ब्राण्ड है।

Vijay Deverakonda ( Source: Instagram | @thedeverakonda)
Vijay Deverakonda ( Source: Instagram | @thedeverakonda)

जैसा के आप सभी जानते हैं, इस पैंडेमिक की वजह से बहुत से छोटे बिज़नेसमैन को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए विजय उन सभी के लिए अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, राउडी का दरवाज़ा खोल देंगे, जहाँ लोकल बिज़नेसमैन अपने प्रोडक्ट्स प्रमोट कर पाएंगे।

इसके बारे में बात करते हुए विजय ने कहा –

राउडी ने अपने प्लेटफॉर्म को इनोवेटिव लोकल बिज़नेसमैन के लिए खोलने का फैसला किया है। जो हमने बनाया है वो सभी के लिए है। अगर आपके पास कूल, क्वर्की, और राउडी प्रोडक्ट्स हैं, और आप लोकल राउडी हैं तो हमें [email protected] पर लिखिए। ये हमारे साथी नागरिकों को आगे बढ़ाने के लिए एक स्टेप है।

ऐसे समय, जब हम सभी लोकल प्रोडक्ट्स को बढ़ावा दे रहे हैं, तब हमारे लोकल बिज़नेसमैन के लिए ये स्टेप लेकर विजय ने एक बार फिर हमारा दिल जीत लिया।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी