करण पटेल ने किया कन्फर्म, कसौटी ज़िन्दगी की में निभाएंगे मिस्टर बजाज की भूमिका

Yashi Verma , 25 Jun 2020
Kasauti Zindagi Kay, (Source: IMDb )
Kasauti Zindagi Kay, (Source: IMDb )

एकता कपूर के शो, कसौटी ज़िन्दगी को लेकर काफी समय से क्यूरिऑसिटी बनी हुई है। सवाल ये है के आखिर शो में करण सिंह ग्रोवर की जगह लेकर मिस्टर बजाज कौन बनेगा। जैसा के सभी जानते हैं के मिस्टर बजाज शो का एक बहुत ही अहम हिस्सा हैं, इसलिए ये चुनना काफी मुश्किल हो जाता है के ऋषभ बजाज कौन बनेगा। कुछ ही समय इसको लेकर, गौरव चोपड़ा और शरद केलकर के नाम सामने आए थे। लेकिन मैं आपको बता दूँ के नए मिस्टर बजाज अब फाइनल हो चुके हैं, और वो हैं करण पटेल

Kasauti Zindagi Kay, (Source: IMDb | Instagram | @karan9198)
Kasauti Zindagi Kay, (Source: IMDb | Instagram | @karan9198)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, करण पटेल कसौटी ज़िन्दगी की में मिस्टर बजाज की भूमिका निभाने वाले हैं, और ये बात उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया  के साथ बातचीत में खुद कन्फर्म की है।

करण ने कहा –

मिस्टर बजाज एक आइकॉनिक कैरेक्टर है, और ये सालों से लोगों के दिमाग में बसा है। तो ये एक ऑनर की बात है में मैं इसे वहाँ से आगे बढ़ाऊँगा जहाँ रॉनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा, और इसमें मेरी कुछ बारीकियाँ भी डालूंगा। मैं इस कैरेक्टर को उसी तरह आइकॉनिक और लव्ड बनाना चाहते हूँ जैसे के रमन भल्ला बन गया था।

रॉनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर से होने वाली तुलना के बारे में बात करते हुए करण ने कहा के उन्हें तुलना से डर नहीं लगता है क्योंकि वो तो होना ही है। उन्होंने कहा के जब भी वो कोई  कैरेक्टर लेते हैं तो उनका खुदका एक अप्रोच और अंडरस्टैंडिंग होती है।

इसके आगे करण ने कहा –

डर तब आपके अंदर बस जाता है जब आप हार मान लेते हो। और मेरे केस में, मैंने हमेशा से अपनी इंस्टिंक्ट को फॉलो किया है और इस चीज़ पर फोकस किया है के मैं कितनी अच्छी तरह सा अपना किरदार निभा सकता हूँ।

क्या आप करण पटेल को कसौटी ज़िन्दगी की में देखने के लिए एक्साइटेड हैं?

Source: Times Of India

Related Stories

Related Stories

More हिंदी