सोनू निगम पर भड़की दिव्या खोसला, कहा आप किस टाइप के हैं ये तो आपकी बीवी ने ही बता दिया था

Yashi Verma , 25 Jun 2020
Divya Khosla Kumar and Sonu Nigam (Source: Instagram | @divyakhoslakumar @sonunigamofficial)
Divya Khosla Kumar and Sonu Nigam (Source: Instagram | @divyakhoslakumar @sonunigamofficial)

सोनू निगम इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कुछ ही दिन पहले सोनू ने एक वीडियो बनाया था, जिसमे उन्होंने म्यूज़िक इंडस्ट्री में नेपोटिज़म और म्यूज़िक माफिया के बारे में बात की थी। इतना ही नहीं उन्होंने साफ़ साफ़ टी सीरीज़ के चेयरमैन, भूषण कुमार का नाम लेकर ये भी कहा था के मुझसे पंगे मत लेना। इसी के साथ निगम ने भूषण को वो टाइम याद करने का कहा था, जब उन्होंने सोनू से दीवाना एल्बम करने की रिक्वेस्ट की थी, बाल ठाकरे और स्मिता ठाकरे से मिलवाने की रिक्वेस्ट की थी और अबू सलेम से बचाने का कहा था।।

सोनू के इस वीडियो के बाद कईं सिंगर्स उनके सपोर्ट में आ गए, हालाँकि हमें भूषण कुमार की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। पर हाल ही में भूषण की बीवी, दिव्या कुमार खोसला ने एक वीडियो बनाकर सोनू निगम को जवाब दिया है।

अपने 11 मिनिट लम्बे वीडियो में दिव्या ने कहा के इतने साल से टी सीरीज़ ने कईं फ्रेश टैलेंट्स और आउटसाइडर्स को ब्रेक दिया, लेकिन सोनू ने कितने लोगो को ब्रेक दिया है ? दिव्या ने कहा “आप तो लीजेंड हो। आपने कितने लोगों को ब्रेक दिया है ?’  उन्होंने ये भी कहा टी सीरीज़ में काम आकर रहे 97% लोग आउटसाइडर्स हैं।

इसके आगे दिव्या ने ये रिवील किया के सोनू दिल्ली की रामलीला में 5 रुपए के लिए गाते थे। वो तो गुलशन कुमार जी ने उन्हें स्पॉट किया, उनके टैलेंट को पहचाना और उन्हें मुंबई की टिकट देते हुए कहा, ” बेटा मैं तुझे बड़ा आर्टिस्ट बनाऊंगा’। इतना ही नहीं, खोसला ने अपने शेफ शेरू को भी बुलाया, जो उनके घर 1988 से काम कर रहे हैं, और उन्होंने भी यही कहा के सोनू को गुलशन कुमार जी ने बनाया है।

यहाँ देखिये वीडियो –

दिव्या ने ये भी बताया के गुलशन कुमार जी के मौत के बाद ही सोनू निगम ने टी सीरीज़ छोड़ दिया था। उन्होंने कहा के सब उन्हें हमारे परिवार के साथ खड़े होना था तब वो किसी और के पास चले गए। सोनू की बाल ठाकरे और स्मिता ठाकरे से मिलवाने वाली बात पर भी दिव्या ने जवाब दिया। उन्होंने कहा के गुलशन कुमार जी चले गए थे, तब भूषण कुमार सिर्फ 18 साल के थे, उन्हें नहीं पता था के कैसे क्या करना है। इसलिए उन्होंने सोनू जी से कहा के वो उन्हें इंट्रोड्यूस करवाएं।

अबू सलेम से बचाने वाली बात पर दिव्या ने कहा के भूषण कुमार जी सोनू जी की हेल्प मांगने क्यों गए? क्या सोनू जी अबू सलेम को जानते थे ?इतना ही नहीं, दिव्या ने सोनू को ये भी कहा के आप कैसे हो ये तो आपकी बीवी ने ही क्लियर कर दिया था, जब उन्होंने आप पर इलज़ाम लगाए थे। दिव्या ने ये भी कहा के सोनू निगम के वीडियो के बाद उनको रेप थ्रेट्स, उनके पति को डेथ थ्रेट्स और बच्चे के लिए भी थ्रेट्स आ रहे थे।

उन्होंने ये भी कहा के वो वीडियो बनाना नहीं चाहती थी, लेकिन उन्होंने भगवत गीता से इंस्पिरेशन लेकर ये वीडियो बनाने का फैसला किया।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी