सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़

Yashi Verma , 25 Jun 2020
Poster of Dil Bechara ft. Sushant Singh Rajput and Sanjana Sanghi
Poster of Dil Bechara ft. Sushant Singh Rajput and Sanjana Sanghi

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से ही हम सबको उनकी आने वाली फिल्म ‘दिल बेचारा’ का बेसब्री से इंतज़ार था। और हम सभी चाहते थे के ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज़ हो। हालाँकि अब ये कन्फर्म हो चुका है के सुशांत की आखरी और स्पेशल फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार और दिल बेचारा की लीडिंग लेडी, संजना संघी ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ये कन्फर्म किया है के ये फिल्म 24 जुलाई को डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है। लेकिन मेकर्स और हॉटस्टार ने मिलकर ये डिसाइड किया है के सुशांत सिंह राजपूत के सिनेमा को लेकर प्यार को देखते हुए, ये फिल्म सब्सक्राइबर्स और नॉन सब्सक्राइबर्स सबके लिए रहेगी।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा –

प्यार, उम्मीद और एंडलेस मेमोरीज़ की एक कहानी। लेट सुशांत सिंह राजपूत की लेगेसी को सेलिब्रेट करते हुए दिल बेचारा 24 जुलाई से आप सभी के बीच आएगी। सुशांत के सिनेमा को लेकर प्यार को देखते हुए, ये फिल्म सब्सक्राइबर्स और नॉन सब्सक्राइबर्स सबके लिए अवेलेबल होगी।

यहाँ देखिये दिल बेचारा का पोस्टर –

जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ, दिल बेचारा जॉन ग्रीन की 2013 बेस्ट सेलर, ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’  पर आधारित है। ये फिल्म 8 मई को थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस पैंडेमिक की वजह से डिले हो गई।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी