करण जोहर ने मामी बोर्ड में सबमिट किया अपना रेज़िग्नेशन

Yashi Verma , 26 Jun 2020
Karan Johar, (Source: Instagram | @karanjohar)
Karan Johar, (Source: Instagram | @karanjohar)

धर्मा प्रोडक्शंस के हेड करण जोहर इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज़म को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हुए, और इस लिस्ट में सबसे पहले थे करण जोहर। सुशांत के फैंस का ये कहना था, करण और बॉलीवुड के बड़े बड़े लोगों ने सुशांत के प्रोजेक्ट्स को बॉयकॉट कर दिया था इसलिए उन्होंने सुसाइड किया। करण जोहर के साथ साथ, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा को भी काफी बैकलैश मिली।

इसके चलते सेलेब्रिटीज़ ने अलग अलग कदम उठाए, जहाँ सोनाक्षी ने ट्विटर छोड़ नहीं, वहीं करण और सोनाक्षी की तरह बहुत से लोगों ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर लिया।  करण ने तो बहुत से सेलेब्रिटीज़ को ट्विटर से अनफॉलो भी कर दिया, और अब वो सिर्फ 8 अकाउंट्स को फॉलो कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं, सुशांत केस में करण, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली और सलमान खान को लेकर पुलिस कम्प्लेन भी हो चुकी है। इसके साथ ही उनके शो कॉफी विद करण को भी काफी हेट्रेड मिली। हालाँकि केजो ने अभी तक इन सब के बारे में कुछ नहीं कहा, और चुप्पी साधी हुई है। इतना ही नहीं, उन्होंने मामी (मुंबई अकैडमी ऑफ़ मूविंग इमेज ) में अपना रेज़िग्नशन भी दे दिया है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो करण एनुअल फिल्म फेस्टिवल की डायरेक्टर, स्मृति किरण को ऑलरेडी अपना रेज़िग्नशन भेज चुके हैं।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है के मामी की चेयरपर्सन, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने करण को ये स्टेप ना लेने के लिए बहुत समझाया, लेकिन वो अपना मन बना चुके थे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी