सुशांत सिंह राजपूत के कज़िन ने कहा, उनकी फिल्म दिल बेचारा होनी चाहिए बड़े पर्दे पर रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत के कज़िन ने कहा, उनकी फिल्म दिल बेचारा होनी चाहिए बड़े पर्दे पर रिलीज़

Yashi Verma
Dil Bechara Poster, (Source: Instagram | @disneyplushotstarvip)
Dil Bechara Poster, (Source: Instagram | @disneyplushotstarvip)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से ही हम सभी उनकी अगली और आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। आपको बता दूँ, दिल बेचारा पहले मई में रिलीज़ होने वाली थी, हालाँकि लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। और अब, पूरा देश ये चाह रहा था के सुशांत और संजना सांघी की ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो, हालाँकि कल, संजना और फिल्म के मेकर्स ने ये अनाउंस किया के दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

इस खबर खबर ने ना सिर्फ सुशांत के फैंस को, बल्कि उनकी फैमिली को भी काफी हताश कर दिया। इतना ही नहीं, सुशांत के कज़िन ब्रदर ने एबीपी न्यूज़  के साथ बातचीत में ये कहा के सुशांत इसलिए फिल्मों में काम आकर रहे थे ताकि वो बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो पाए, ना की ओटीटी प्लैटफॉर्म पर।

सुशांत के कज़िन ने कहा –

अगर ये खबर आ रही है के सुशांत की आखरी फिल्म डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगी तो हम बिलकुल खुश नहीं है। उनके लिए सबसे बड़ी श्रद्धांजलि भी यही होगी के उनकी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाए, पूरे देश के लोग देखेंगे, क्योंकि डिजिटल पर सब लोग देख नहीं पाते हैं।

इतना ही नहीं, सुशांत के चचेरे भाई ने ये भी कहा, के वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे और डायरेक्टर से भी बात करेंगे और पूरी कोशिश करेंगे के ये बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?