आमिर खान के कुछ स्टाफ मेंबर्स पाए गए कोरोना पॉज़िटिव, एक्टर अपनी मम्मी को लेकर गए टेस्ट करवाने

Yashi Verma , 30 Jun 2020
Aamir Khan
Aamir Khan

कोरोनावायरस के कहर से कोई नहीं बच पा रहा है। कुछ ही दिन पहले करण जोहर और जाह्नवी कपूर के हाउस स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे, जिसके बाद बीएमसी की सलाह लेकर उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया और उनका अच्छे से इलाज किया गया। और अब आमिर खान ने एक स्टेटमेंट रिलीज़ करके बताया है के उनके कुछ स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। आमिर ने बताया के उनका और बाकी लोगों का टेस्ट नेगेटिव आया है और बस उनकी मम्मी का टेस्ट बचा है।

आमिर ने लिखा –

ये आपको सूचित करने के लिए है के मेरे हाउस स्टाफ के कुछ मेंबर्स कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत ही क्वारंटाइन किया गया, और बीएमसी ने बहुत ही जल्द उन सभी को मेडिकल फैसिलिटी दी। मैं उन सभी का ख्याल रखने के लिए और पूरी सोसाइटी को स्टरलाइज़ करने के लिए बीएमसी का शुक्रियाअदा करना चाहूंगा। बाकी के हम सभी का टेस्ट नेगेटिव आया है। मैं अभी अपनी मम्मी को टेस्ट के लिए लेजा रहा हूँ, लूप में एक वही बाकी हैं। प्लीज़ प्रे कीजिये के उनका रिज़ल्ट नेगेटिव आए।

इसके आगे आमिर ने आमिर ने एक बार फिर बीएमसी की मदद के लिए उनका शुक्रियाअदा किया। इसी के साथ उन्होंने कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ का भी शुक्रियाअदा किया।

यहाँ देखिये आमिर का स्टेटमेंट –

आमिर, हम सभी प्रे करते हैं के आपकी मम्मी का रिज़ल्ट नेगेटिव आए और आपके स्टाफ मेंबर्स भी जल्दी से ठीक हो जाएँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी