आशिकी फेम अनु अग्रवाल ने कास्टिंग काउच के बारे में की खुलकर बात

आशिकी फेम अनु अग्रवाल ने कास्टिंग काउच के बारे में की खुलकर बात

Yashi Verma
Anu Aggarwal (Source: Instagram | @anusualanu)
Anu Aggarwal (Source: Instagram | @anusualanu)

कास्टिंग काउच इंडस्ट्री का एक बहुत ही कड़वा सच है। इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले बहुत से एक्टर्स को इसका शिकार होना पड़ता है। उनमे से कुछ एक्टर्स इसके बारे में खुलकर बात करते हैं और कुछ नहीं। और हाल ही में जो अपने कास्टिंग काउच की कहानी हम सभी के सामने लेकर आई हैं वो हैं आशिकी मूवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल

आशिकी का एक ऐसा किरदार, जिन्होंने हमें इश्क़ की परिभाषा सिखाई, दिल से जीना और प्यार करना सिखाया, और आज वो हमारे साथ उनकी कहानी लेकर आई हैं। अनु ने पिंकविला  के साथ इंटरव्यू में अपने साथ घटी घटना शेयर की। उन्होंने बताया के उनके साथ ज़्यादा कुछ मेजर नहीं हुआ था, लेकिन एक जाना माना डायरेक्टर उनके घर विस्की की बोतल लेकर आया था।

अनु ने कहा –

एक टॉप का डायरेक्टर मेरे घर ये बोलकर आया था के उसके पास मेरे लिए रोल है। वो मेरे घर आया और उसने विस्की की बोतल निकाली । ये दोपहर की बात है, लेकिन मेरे दिमाग की बत्ती जल गई। कोई स्टोरी सुनाने के लिए अपने बैग में विस्की लेकर क्यों आएगा, तो मैंने कोई बहाना बनाया और अच्छे से उसे जाने का कह दिया। मैं यही कहना चाह रही हूँ, के औरतों के पास हमेशा चॉइस होती है।

इसके आगे अनु ने कहा –

यहाँ तक की जब मैं पहले लड़कियों से बात करती थी, और वो बोलती थी के इस लड़के ने मुझपे हिट करने की कोशिश की, और बॉलीवुड के बारे में बोलती थी, या मी टू के बारे में बोलती थी, तो मुझे लगता है के लड़के लड़कियों पर हिट करेंगे ही। मुझपे तब से हिट किया जा रहा है जब मैं 13 साल की थी। मुझे नहीं पता था इससे कैसे डील करना है। पॉइंट ये है के लड़की बॉस होती है, जब तक कोई शख्स आपका रेप या कुछ नहीं करता। नहीं तो लड़की को अपने साथ कुछ भी करने के लिए लड़के से हाँ कहना पड़ेगा।

बात करें काम की, तो अनु अग्रवाल एक लम्बे अंतराल के बाद हमारे बीच वापस आ लौटी हैं । नेटफ्लिक्स के साथ उनकी कहानी उन्ही की ज़बान। हमें इंतज़ार रहेगा अनु की रहस्यमई जीवनी का जो की उनके एक्सीडेंट के बाद का सच, उनका तांत्रिक और योग से जुड़ाव का करेंगी खुलासा।