सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कूली नंबर 1 अगले साल थिएटर्स में होगी रिलीज़

Yashi Verma , 08 Jul 2020
Sara Ali Khan and Varun Dhawan (Source: Instagram | @varundvn)
Sara Ali Khan and Varun Dhawan (Source: Instagram | @varundvn)

कोविड 19 ने पूरे देश के साथ साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी काफी गहरा असर पहुँचाया है। बहुत सी फिल्मों के शूट्स रुक गए है तो बहुत सी फिल्मों के मेकर्स अब डिजिटल रिलीज़ का रास्ता अपना रहे हैं। कुछ ही दिन पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म, गुलाबो सीताबो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी, और अब हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने ये अनाउंस किया के उनके प्लैटफॉर्म पर 7 नई फिल्में रिलीज़ होने जा रही हैं, जिनमे दिल बेचारा, लक्ष्मी बॉम्ब, सड़क 2, भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया, द बिग बुल, लूटकेस और खुदहाफिज़ जैसी बड़ी फिल्में है। हालाँकि बहुत से मेकर्स ऐसे भी हैं जो सब ठीक होने का वेट कर रहे हैं, ताकि वो अपनी फिल्म थिएटर्स में रिलीज़ कर पाए।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 पहली फिल्में थी जिन्होंने थिएटर रिलीज़ का फैसला किया। और अब एक और फिल्म है जो अगले साल सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी। मैं बात कर रही हूँ सारा अली खान और वरुण धवन की मच अवेटेड फिल्म, कूली नंबर 1 की। बॉलीवुड हंगामा  की रिपोर्ट्स की मानें तो कूली नंबर 1 के मेकर्स ने फिल्म अगले साल न्यू ईयर पर, यानी 1 जनवरी 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज़ करने का फैसला किया है। डेविड धवन को कईं ओटीटी प्लैटफॉर्म से ऑफर भी आए, लेकिन सोर्स ने बताया के वो बिग स्क्रीन एंटरटेनमेंट पर विश्वास रखते हैं, इसलिए उन्होंने ऑफर एक्सेप्ट नहीं किये।

आपको बता दूँ, कूली नंबर 1, गोविंदा और करिश्मा कपूर की 1995 में आई सेम नाम की फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है। और इस फिल्म में हमें सेम स्टोरी का मॉडर्न और अपग्रेडेड वर्शन देखने को मिलेगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी