हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला आएंगे एक साथ नज़र

Yashi Verma , 10 Jul 2020
Hina Khan, Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @realhinakhan, @realsidharthshukla )
Hina Khan, Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @realhinakhan, @realsidharthshukla )

सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान दोनों ही बहुत स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी हैं। इन दोनों एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग से तो हम सभी का दिल जीता ही, लेकिन बिगबॉस में आने के बाद लोग इन्हें और भी ज़्यादा पसंद करने लगे। हिना और सिड के फैन्स बहुत समय से दोनों को एक साथ देखना चाह रहे थे,यहाँ तक कि कुछ समय पहले एक फैन ने हिना से ट्विटर पर पूछ भी डाला के वो सिद्धार्थ के साथ कब काम करेंगी। जिसके जवाब में उन्होंने कहा,”यू नेवर नो, कुछ भी हो सकता है। और अब आखिरकार फैंस की इच्छा पूरी होने वाली है, क्योंकि अब हम हिना और सिड को साथ देख पाएंगे।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, हिना और सिद्धार्थ साथ नज़र आने वाले हैं। एबीपी लाइव की रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और हिना को खतरों के खिलाड़ी 10 के फिनाले में एक स्पेशल डांस परफॉरमेंस के लिए फाइनल किया गया है। इतना ही नहीं, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को खतरों के खिलाड़ी रीलोडेड के लिए भी एप्रोच किया गया है। आपको बता दूँ, सिद्धार्थ खतरों के खिलाड़ी के एक सीज़न के विनर रह चुके हैं, वहीं हिना टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक रह चुकी हैं

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया के सोर्स ने बताया के खतरों के खिलाड़ी रीलोडेड के लिए पुराने सीज़न्स के बेस्ट कंटेस्टेंट्स को लिया जा रहा है, और इसका शूट 21 जुलाई से शुरू होगा।

क्या आप हिना और सिद्धार्थ को साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी