Dil Bechara Poster, (Source: Instagram | @disneyplushotstarvip)
Dil Bechara Poster, (Source: Instagram | @disneyplushotstarvip)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद जिस चीज़ का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार था वो थी उनकी आखरी फिल्म दिल बेचारा। ये फिल्म पहले मई में रिलीज़ होने वाली थी, हालाँकि कोरोनावायरस के चलते इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ानी पड़ी, और अब दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, जो हम सभी को बहुत पसंद आया। लोगों ने ट्रेलर इतना पसंद किया के ये ट्रेलर एवेंजर्स एन्डगेम को मात देते हुए मोस्ट लाइक्ड ट्रेलर बन गया।

ट्रेलर के बाद से ही हमें दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक का बेसब्री से इंतज़ार था, जो की आज रिलीज़ हो चुका है। ये सॉन्ग और किसीने नहीं बल्कि ऐआर रेहमान ने कम्पोज़ किया है। इस सॉन्ग में सुशांत स्टेज पर स्पोर्ट्स जर्सी पहने स्टेज पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐ आर रेहमान की आवाज़ पर सुशांत के मूव्स और चार्म आपका दिल जीत लेगा। आपको बता दूँ, इस गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, और इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

यहाँ देखिये ये प्यारा सा गाना –

बात करें फिल्म के बारे में तो दिल बेचारा जॉन ग्रीन की बेस्ट सेलिंग नॉवेल, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का हिंदी फिल्म अडॉप्टेशन है। इस फिल्म में सुशांत और संजना संघी ने मैनी और किज़ी का रोल अदा किया है। दो ऐसे लोग जो कैंसर से जंग लड़ते हुए एक दूसरे के प्यार में पद जाते हैं और एक दूसरे के साथ खुलकर ज़िन्दगी जीते हैं।