कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

Yashi Verma , 14 Jul 2020
Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare, (Source: Instagram | @konkona)
Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare, (Source: Instagram | @konkona)

कोविड 19 ने बॉलीवुड पर बहुत गहरा असर पहुँचाया है। बहुत सी फिल्म्स की शूटिंग और रिलीज़ तो रुकी ही है, इसी के साथ थिएटर्स बंद होने की वजह से बहुत सी फिल्मों के मेकर्स डिजिटल रिलीज़ का रास्ता अपना रहे हैं। और अब हाल ही में जिस फिल्म के ओटीटी पलैटफॉर्म पर रिलीज़ होने की खबर आ रही है, वो है भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की डॉली किटी और वो चमकते सितारे

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, एकता कपूर की ये फिल्म अब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। बॉलीवुड हंगामा  की रिपोर्ट्स की मानें तो डॉली किटी और वो चमकते सितारे को लेकर डिजिटल प्लैटफॉर्म्स, नेटफ्लिक्स, ऐमेज़ॉन और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार  के बीच रेस लगी थी, जो अब नेटफ्लिक्स जीत चुका है, और ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। पोर्टल के एक करीबी सोर्स ने इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा –

मई से ही डॉली किटी और वो चमकते सितारे की टीम नेटफ्लिक्स, ऐमेज़ॉन और हॉटस्टार के साथ चर्चा में थी। सभी प्लैटफॉर्म्स के मॉनिटरी ऑफर्स को कंसीडर करने के बाद नेटफ्लिक्स ने सबसे ज़्यादा अमाउंट देकर ये फिल्म ले ली।

इसके साथ ही रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है के ऐमेज़ॉन भी ये फिल्म अपनी लाइब्रेरी में जोड़ने के लिए बहुत ज़्यादा कीन था, लेकिन बहुत डिस्कशन के बाद ये फिल्म नेटफ्लिक्स के पास चली गई।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये कहानी दो कज़िन्स डॉली और किटी और उनके एक सीक्रेट के ऊपर है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी एक सेंट्रल रोल निभा रहे हैं।

Source: Bollywood Hungama

Related Stories

Related Stories

More हिंदी