राजीव सेन की बातों का जवाब देते हुए चारु असोपा ने कहा 'शक का कोई इलाज नहीं है'

Yashi Verma , 14 Jul 2020
Rajeev Sen, Charu Asopa, (Source: Instagram | @Rajeevsen9)
Rajeev Sen, Charu Asopa, (Source: Instagram | @Rajeevsen9)

राजीव सेन और चारु असोपा काफी समय से अपने रिलेशनशिप में आई परेशानियों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कुछ ही समय पहले खबर आई थी के राजीव और चारु अलग अलग रहने लगे हैं, इस बात पर राजीव ने रिएक्शन देते हुए कहा था के उनको ये खबरें सुनकर हँसी आती है, और उनके और चारु के बीच कोई परेशानी नहीं है, वो दिल्ली में काम के लिए गए हैं इसलिए सको लग रहा है उनके बीच प्रॉब्लम्स आ गई है।

राजीव के इस स्टेटमेंट के बाद सभी को यही लगा के सच में ये सब अफवाहें हैं, लेकिन बातें तब सीरियस होने लगी जब चारु और राजीव दोनों ने अपने सोशल मीडिया से एक दूसरे की सभी तसवीरें डिलीट कर दी, यहाँ तक की शादी की तसवीरें भी नहीं रखी। इसके बाद हाल ही में चारु ने बताया के राजीव मूव आउट कर चुके हैं | मूव आउट वाली बात के बाद, राजीव ने एक इंटरव्यू में कहा के उन्हें लगता है के चारु का कोई ब्रेन वॉश कर रहा है।

और अब चारु ने राजीव की ब्रेन वॉश वाली बात का रिएक्शन दिया है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया  के साथ बातचीत में चारु ने कहा के शक का कोई इलाज नहीं है।

उन्होंने कहा –

कोई मुझे ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है। मैं इतनी मच्योर हूँ के अपने फैसले खुद ले पाऊँ, जो के मैंने हमेशा से किया है। मैं हमेशा से अपने फैसले खुद लेती आई हूँ। शायद उसे किसीने हमारी तसवीरें सोशल मीडिया से डिलीट करने के लिए ब्रेन वॉश किया होगा।

इसके आगे चारु ने कहा के अगर राजीव को लगता है वो इतनी भोली हैं के किसीकी भी बातों में आ जाएंगी तो वो इस मुश्किल के समय में उन्हें अकेला छोड़कर क्यों गए। ये एक ऐसा समय है जब परिवार को साथ रहना चाहिए लेकिन राजीव शादी की पहली सालगिरह के पहले ही उन्हें छोड़ कर दिल्ली चले गए। इसके आगे चारु ने कहा के शक का कोई इलाज़ नहीं है। वो चाहें तो बहुत सी बातें बोल सकती हैं लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को गॉसिप सेशन नहीं बनाना चाहती हैं इसलिए चुप हैं।

Source : Times Of India

Related Stories

Related Stories

More हिंदी