एक्ट्रेस रेखा ने कोविड- 19 टेस्ट करवाने से किया मना, बीएमसी ऑफिशियल्स को नहीं करने दे रही हैं अपने घर में एंटर

Yashi Verma , 15 Jul 2020
Rekha
Rekha

हाल ही में खबर आई थी के एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं, इसी के साथ उनके एरिया के 4 और वॉचमैन भी कोरोना से इन्फेक्टेड मिले थे। जिसके बाद उन सभी को बीएमसी कोविड 19 की फैसिलिटी में शिफ्ट किया गया और रेखा के बंगलो, ‘सी स्प्रिंग्स’ को सील कर दिया गया। चारों वॉचमन रेखा के घर के पास वाले घरों में ही काम करते थे, जिस वजह से रेखा, उनकी मैनेजर फरज़ाना और 3 हाउस स्टाफ का भी टेस्ट होना था।

हालाँकि अब खबर मिली है के रेखा जी ने कोविड टेस्ट लेने से मना कर दिया है। इतना ही नहीं, इंडिया टीवी की रिपोर्ट्स की मानें तो जब बीएमसी की टीम उनके घर पहुंची तो किसीने गेट नहीं खोला। गेट ना खोलने के कुछ देर बाद ही मैनेजर फरज़ाना ने गेट के पीछे से पुछा के कौन है, बीएमसी ऑफिशियल्स ने जवाब दिया के वो टेस्ट करने आए हैं तो फरज़ाना ने कहा, “मेरा नंबर लेलो, मुझे कॉल करने और फिर हम बात करेंगे’। जिसके बाद बीएमसी की टीम को टेस्ट लिए बिना ही जाना पड़ा।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है के बीएमसी एच वर्ड के चीफ मेडिकल अफसर संजय फुडे ने कहा के उन्होंने रेखा जी की मैनेजर को एक बार फिर कॉल किया, जिसपर फरज़ाना ने कहा के रेखा जी बिलकुल ठीक हैं और उन्होंने बीएमसी टीम को इन्फॉर्म कर दिया है के वो किसीके कॉन्टैक्ट में नहीं आई हैं। इतना ही नहीं, जब बीएमसी की टीम जब रेखा जी के बंगलो को सैनिटाइज़ करने पहुँची तो फिर किसीने गेट नहीं खोला, और इसलिए टीम को बाहर का और आसपास का एरिया सैनिटाइज़ कर के वापस लौटना पड़ा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी