MissMalini logo
हिमांशी खुराना ने तबियत ठीक ना होने पर करवाया अपना कोविड-19 टेस्ट

हिमांशी खुराना ने तबियत ठीक ना होने पर करवाया अपना कोविड-19 टेस्ट

Yashi Verma
Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)

इंडिया में दिन ब दिन कोरोना वायरस के केसेस बढ़ते जा रहे हैं। अभी तक देश में 9 लाख से ज़्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। और इन 9 लाख लोगों में सेलेब्रिटीज़ से आम लोगों तक लेकर हर कोई है। हाल ही में बच्चन परिवार में जाया बच्चन को छोड़कर सभी के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर आई थी। इस खबर को ज़्यादा समय भी नहीं हुआ था के कसौटी ज़िन्दगी के पार्थ समथान ने भी अपने सोशल मीडिया के ज़रिये ये बताया था के वो कोरोना पॉज़िटिव हैं। जिनके बाद इश्कबाज़ फेम श्रेनु पारिख ने भी अपने सोशल मीडिया के ज़रिये बताया के वो पूरी सावधानी बरतने के बाद भी इस वायरस की चमेट में आ चुकी हैं।

इन ख़बरों के बीच जब हाल ही में बिगबॉस 13 फेम हिमांशी खुराना की तबियत ख़राब होने लगी तो उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट करवाया। ऐसे में उनके फैंस उनकी सलामती के लिए उन्हें और उनके घर वालों को मैसेज करने लगे। और इसलिए उनकी मैनेजर ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके कहा के जब रेज़ल्ट आ जाएंगे तब आप सभी को बता दिया जाएगा।

उन्होंने लिखा –

हिमांशी 2 दिन से अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। कोविड-19 का टेस्ट हो चुका है और रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है। आप सभी के साथ शेयर करेंगे। तब तक हमारे फ्रेंड्स और फैमिली को मैसेज मत कीजिये। सुरक्षित रहिये। थैंक्यू।

यहाँ देखिये ट्वीट –

वी होप हिमांशी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आए और वो जल्दी से बेहतर महसूस करने लगे।