सुशांत सिंह राजपूत केस में नहीं होगी सीबीआई इन्क्वायरी, महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने कहा 'मुंबई पुलिस जाँच करने में सक्षम है'

Yashi Verma , 17 Jul 2020
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए एक महीने से ज़्यादा हो गया है, लेकिन अभी तक ये विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है के वो हमारे बीच नहीं रहे। उनके जाने के बाद उनके फैंस और इंडस्ट्री के बहुत से लोग सीबीआई इन्क्वायरी की मांग कर रहे हैं। सब जानना चाहते हैं के आखिर ऐसा क्या हुआ था, जिस वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड, रिया चक्रवर्ती ने भी इंडिया के मिनिस्टर ऑफ़ होम अफेयर्स, अमित शाह जी से सुशांत के सुसाइड केस में सीबीआई इन्क्वायरी बैठानी की जाँच की।

हालाँकि अब महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर, अनिल देशमुख जी ने सभी की सीबीआई जाँच की रिक्वेस्ट खारिज कर दी है। मिड-डे  के साथ बातचीत में देशमुख जी ने कहा के मुंबई पुलिस जाँच करने में सक्षम है।

उन्होंने कहा –

मेरे पास ट्वीट्स और कैंपेन हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता सीबीआई इन्क्वायरी की ज़रूरत है। मुंबई पुलिस ऐसे केसेस हैंडल करने में सक्षम है और वो इसका हर पहलु इन्वेस्टीगेट कर रहे हैं, प्रोफेशनल राइवलरी भी। अभी तक हमें कुछ गड़बड़ नहीं नार आई है। इन्वेस्टीगेशन पूरी होने पर उसकी डिटेल्स शेयर कर दी जाएगी।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी