नागिन 5 में मेल लीड के लिए वरुण सूद और सिद्धांत गुप्ता को किया गया है अप्रोच ?

Yashi Verma , 18 Jul 2020
Naagin 5, (Source: Instagram | @muktadhond)
Naagin 5, (Source: Instagram | @muktadhond)

बालाजी टेलीफिल्म्स का सुपरनैचरल शो नागिन जब भी आता है टीआरपी चार्ट पर धूम मचा देता है। इस शो का अभी चौथा सीज़न चल रहा है, जो की जल्द ही ख़त्म होने वाला है। और नागिन 4 के ख़त्म होते ही नागिन 5 आने वाला है। जबसे नागिन 5 की अनाउंसमेंट हुई थी, तभी से दर्शक ये जानने के लिए बहुत उत्सुक थे के आखिर इस सीज़न में नागिन कौन होगी और मेल लीड में कौन नज़र आएगा। इतना ही नहीं, कुछ खबरें ये भी आई थी के इस सीज़न में सुरभि चांदना और हिना खान नागिन बनकर नज़र आने वाली हैं, हालाँकि इस बात का अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

Varun Sood, Sidhant Gupta, (Source: Instagram | @varunsood12, @sidhant)
Varun Sood, Sidhant Gupta, (Source: Instagram | @varunsood12, @sidhant)

ये तो हुई फीमेल लीड की बात, अब हमें मेल लीड को लेकर एक नई अपडेट मिली है। पिंकविला  की रिपोर्ट्स की मानें तो स्प्लिट्सविला और ऐस ऑफ़ स्पेस फेम वरुण सूद को मेल लीड के लिए अप्रोच किया गया है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है के वरुण के साथ साथ टशन- ए- इश्क़ फेम सिद्धांत गुप्ता को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है, हालाँकि अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

ये तो हुई नागिन 5 की बात, अब बात करें नागिन 4 की तो कुछ ही दिन पहले एकता कपूर ने बताया था के इस सीज़न की एंडिंग बहुत ही धमाकेदार होगी। पिंकविला की ही रिपोर्ट्स की मानें तो एंडिंग को धमाकेदार बनाने के लिए अब तक के सभी सीज़न्स के विलन एन्ड में एक साथ आ जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो सच में ये फिनाले एक ग्रैंड फिनाले होगा, हैना ?

Source: Pinkvilla

Related Stories

Related Stories

More हिंदी