सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए अंकिता लोखंडे और एकता कपूर लेकर आएँगे पवित्र रिश्ता 2?

Yashi Verma , 18 Jul 2020
Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande, Ekta Kapoor, (Source: Instagram | @justiceforsushant2005, @ektarkapoor)
Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande, Ekta Kapoor, (Source: Instagram | @justiceforsushant2005, @ektarkapoor)

सुशांत सिंह राजपूत का करियर हर किसी के लिए बहुत ही इंस्पायरिंग रहा है। उन्होंने स्मॉल स्क्रीन पर एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी। वैसे तो सुशांत पवित्र रिश्ता के पहले और भी काम कर चुके थे, लेकिन पवित्र रिश्ता के मानव का किरदार ऐसा था जिसने सुशांत को लोगों के दिलों तक पहुँचा दिया। करियर के साथ साथ इस शो ने सुशांत को अंकिता लोखंडे के रूप में लेडी लव भी दी। हालाँकि, कुछ सालों बाद ये दोनों अलग हो गए।

और अब ख़बरों की मानें तो अंकिता ने एकता से पवित्र रिश्ता 2 लाने की बात की है। ये शो वो सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए लाना चाहते हैं। मुंबई मिरर के एक करीबी सोर्स ने इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा –

ये शो सुशांत के दिल के बहुत करीब था, इस शो ने उन्हें नयी ऊँचाइयाँ छूने के लिए प्लैटफॉर्म दिया था। और एकता और अंकिता दोनों को लगता है के नया सीज़न सुशांत के लिए सबसे अच्छा ट्रिब्यूट होगा।

इसके आगे सोर्स ने बताया के ये आईडिया अंकिता का था।

उन्होंने कहा –

एकता हम पाँच, कसौटी ज़िन्दगी के और नागिन जैसे कईं शोज़ के रीमेक कर चुकी हैं। अंकिता ने इस आईडिया के साथ एकता को अप्रोच किया था, और क्योंकि पवित्र रिश्ता उनके लिए एक बहुत ही स्पेशल शो था इसलिए वो तुरंत ही मान गई। एकता राइटर्स की टीम के साथ बैठेंगी और देखेंगी के इस शो को कैसे आगे लेजाया सकता है।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?

Source: Mumbai Mirror

Related Stories

Related Stories

More हिंदी