कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी आग को देखकर रो पड़ी थीं पूजा बैनर्जी, उन्हें अपने नच बलिये के एक्सीडेंट की याद आ गई थी

Yashi Verma , 20 Jul 2020
Pooja Banerjee, (Source: Instagram | @poojabanerjeee)
Pooja Banerjee, (Source: Instagram | @poojabanerjeee)

बीते शनिवार इंडियन टेलीविज़न के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य के सेट पर आग लग गई, लेकिन अच्छी बात ये है के आर्टिस्ट्स और क्रू मेंबर्स सब सही सलामत हैं। हालाँकि सुनने में आया है के आग बहुत ही मेजर थी। जैसे ही सबको पता चला के ये हादसा हुआ है, सेट पर और सेट के आसपास मौजूद लोग थोड़ी दूर बने ओपन ग्राउंड पर जाकर खड़े हो गए। लेकिन वो कहते हैं ना के फिज़िकल चोट ना लगी, इसका मतलब ये नहीं है के मेंटली भी नुक्सान ना पहुँचा हो। और इस आग की वजह से ऐसा ही ब्रेकडाउन हुआ, शो में नई नई आई पूजा बैनर्जी का।

कसौटी ज़िन्दगी के की निवेदिता बासु, यानी पूजा ने हाल ही में कुमकुम भाग्य जॉइन किया। वो शो में अभी और प्रज्ञा की बेटी रिया बनकर नज़र आएगी। पूजा ने जैसे ही आग देखी वो रो पड़ीं। स्पॉटबॉय  के साथ बातचीत में उन्होंने बताया के वो काफी डिस्टर्बड हो गई थी।

पूजा ने कहा –

जिस दिन आग लगी उस दिन मैं दोपहर तक कुमकुम भाग्य के लिए शूट कर रही थी, और मेरे सीन्स ख़त्म करने के बाद मैं कसौटी ज़िन्दगी के 2 के सेट पर चली गई, तो एकदम पास ही है। अपनी आँखों के सामने आग लगते हुए देख मैं अपने आँसू ही नहीं रोक पाई। मैं अकेली थी जो रो रही थी।

इसके आगे पूजा ने बताया के वो इसलिए भी रो पड़ी थी क्योंकि उनके मन में उनके नच बलिये वाले एक्सीडेंट को लेकर डर बैठ गया था। जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ, पूजा और उनके हस्बैंड संदीप सेजवाल ने नच बलिये 9 में पार्टिसिपेट किया था, जहाँ वो बहुत ही बुरी तरह गिर गई थी और उन्हें बहुत चोट आई थी।

पूजा ने कहा –

हो सकता है मुझे इसलिए भी रोना आया हो क्यों मेरे नच बलिये वाले एक्सीडेंट के बाद मेरे अंदर डर बैठ गया था। जब मैंने मेरी आँखों के सामने आग देखी तो मुझे रोना आ गया। उसके बाद मेरे को-स्टार्स मेरे पास भागते हुए आए। श्रीति झा ने मुझे पुछा के क्या तुम ठीक हो, मैंने कहा हाँ मैं बिलकुल ठीक हूँ। बस ये है के ऐसा क्यूँ हो रहा है। मुझे बहुत बुरा लग रहा है।

सब जल्दी ठीक हो जाएगा पूजा, डोंट वरी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी