Vicky Kaushal (Source: Instagram | @vickykaushal)
Vicky Kaushal (Source: Instagram | @vickykaushal)

बॉलीवुड के स्टार बॉय विक्की कौशल हम सभी के फेवरेट बन चुके हैं। विक्की ने अभी तक कुछ फिल्में ही की हैं, लेकिन उन सभी फिल्मों में अपने परफॉरमेंस से उन्होंने हमारा दिल जीत लिया है। फिर चाहे वो उनकी डेब्यू फिल्म मसान हो, संजू हो, राज़ी हो, उरी हो या फिर मनमर्ज़ियाँ हो। इन सभी फिल्म में हमें विक्की की अलग अलग साइड और अलग अलग पर्सनालिटीज़ देखने को मिली, लेकिन हमने अभी तक पूरी तरह से उनकी कॉमेडी साइड नहीं देखी। लेकिन फ़िकर नॉट, क्योंकि विक्की जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले हैं, जो यशराज फिल्म्स के साथ होगी।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, विक्की ने वाएआरएफ के साथ एक कॉमेडी फिल्म साइन कर ली है। एक सोर्स ने इस बात की जानकारी दी।

सोर्स ने बताया –

विक्की का करियर काफी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है और वाएआरएफ ने उन्हें एक फिल्म के लिए साइन किया है, जो इंडस्ट्री में एक टैलेंट के रूप में उनकी सफलता को दर्शाता है। आदित्य चोपड़ा उनपर विश्वास करते हैं और इसलिए उन्हें एक कॉमेडी फिल्म के लिए साइन किया है। ये विक्की को एक नए अवतार में पेश करेगा और ये रोल देखने लायक होगा।

इसके आगे सोर्स ने बताया के फिल्म की कहानी विक्की को लॉकडाउन के दौरान सुनाई गई थी और उन्होंने तुरंत हाँ कह दिया।

सोर्स ने कहा –

विक्की को फिल्म लॉकडाउन के दौरान नरेट की गई थी और उन्होंने तुरंत हाँ कह दिया क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी। ये एक बहुत ही अच्छी फिल्म है और विक्की को अच्छी फिल्मों में ही काम करना है। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया है और अब वो जल्द ही फिल्म ही शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। अभी ये देखना बाकी है के फिल्म का डायरेक्टर कौन होगा।

मैं तो विक्की को एक नए अवतार में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है ?