Kapil Sharma
Kapil Sharma

कोविड – 19 ने हमारी ज़िन्दगियों पर तो असर पहुँचाया ही है, लेकिन उसी के साथ साथ इस पैंडेमिक ने हमारे एटरटेन्मेंट का साधन, यानी हमारे टेलीविज़न शोज़ भी छीन लिए। 4 महीने तक सभी शोज़ की शूटिंग बंद थी, और अब जब शूट की परमिशन मिल चुकी है, तो धीरे धीरे करके सभी मेकर्स अपने शोज़ की शूटिंग शुरू कर रहे है, ताकि हमें फिर से एंटरटेनमेंट का डोज़ मिल पाए। लेकिन मैं जिस शो के लिए सबसे ज़्यादा एक्साइटेड हूँ, वो है कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो। ये शो हँसी और पॉज़िटिविटी की ग्यारेन्टी लेकर आता है, और अभी पैंडेमिक के इस नेगेटिव माहौल में हमें इस चीज़ की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है।

आपको बता दूँ, कपिल ने पिछले हफ्ते अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने हाल ही में अपनी टीम के कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती की तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें ये सभी अपना टेम्परेचर चेक करवाते हुए नज़र आ रहे थे। और आज कपिल ने मेकअप रूम में तैयार होते हुए खुदकी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर का कैप्शन आपको लोटपोट कर देगा।

कपिल ने लिखा –

विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता के यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के 🤔

है ना फनी ?

यहाँ देखिये तस्वीर –

बात करें शो की, तो कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के सबकी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए द कपिल शर्मा शो पर क्रू के बहुत कम लोग मौजूद होंगे, इसी के साथ फिलहाल शो पर लाइव ऑडियंस नहीं होगी।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?