भाभीजी घर पर है में शेफाली जरीवाला कर सकती हैं सौम्या टंडन को रिप्लेस, शेफाली ने कहा 'अभी इस बारे में बात नहीं कर सकती'

Yashi Verma , 22 Jul 2020
Saumya Tandon, (Source: Instagram | @saumyas_world_)
Saumya Tandon, (Source: Instagram | @saumyas_world_)

भाभीजी घर पर है हम सभी के फेवरेट शोज़ में से एक है। इसका एक एक किरदार, फिर चाहे वो अंगूरी भाभी हो, अनीता भाभी हो, तिवारी जी हो, विभूति नारायण हो, सक्सेना हो या हप्पू सिंह हो, सभी हमारे दिलों में बसे हुए हैं। लॉकडाउन के चलते हमें इस शो के पुराने एपिसोड्स देखने पड़ रहे थे, लेकिन जैसे ही शूट की परमिशन मिली, फैंस खुश हो गए के वो इस शो के नए एपिसोड्स देख पाएंगे। हालाँकि कुछ ही दिन पहले खबर आई के अनीता भाभी का किरदार निभा रही सौम्या टंडन की हेयरड्रेसर कोरोना पॉज़िटिव है। इस खबर के बाद सबकी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सौम्या शूट पर नहीं गई।

इस बात के कुछ ही दिन बाद खबर आई के सौम्या शो छोड़ सकती हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, टैली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या ने कुछ ही महीनों पहले बेटे को जन्म दिया है, और पैंडेमिक के चलते उन्हें अपने बेटे की चिंता है इसलिए वो शो छोड़ रही हैं। हालाँकि इस बात का कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है। सौम्या के शो छोड़ने की खबर के बाद से ही फैंस काफी दुखी थे, लेकिन उसी के साथ उन्हें ये भी सवाल था के आखिर ऐसी कौनसी एक्ट्रेस है जो अनीता भाभी के जगह ले पाएंगी।

Saumya Tandon, Shefali Jariwala, (Source: Instagram | @saumyas_world_, @shefalijariwala)
Saumya Tandon, Shefali Jariwala, (Source: Instagram | @saumyas_world_, @shefalijariwala)

वैसे ये सवाल हमारे भी मन में था, लेकिन अब टैली चक्कर की ही रिपोर्ट्स की मानें तो बिगबॉस 13 की शेफाली जरीवाला शो में सौम्या को रिप्लेस कर सकती हैं। जब शेफाली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं अभी इस बारे में बात नहीं कर सकती हूँ ”

आप बताइये, अगर ये खबर सही होती है तो आपको शेफाली अनीता भाभी के किरदार में कैसी लगेंगी?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी