Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिगबॉस, एक बार फिर अपने नए सीज़न के साथ आने वाला है। बिगबॉस 13 की ग्रैंड सक्सेस के बाद आवाम को इस सीज़न का, यानी बिगबॉस 14 का बेसब्री से इंतज़ार था, और अब लगता है हम सभी का ये इंतज़ार जल्द ही ख़त्म होने वाला है, क्योंकि हाल ही में ये खबर आई थी के शो के होस्ट सलमान खान सितम्बर से बीबी 14 की शूटिंग स्टार्ट करेंगे।

जब से ये खबर आई थी, तभी से फैंस इस सीज़न में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों का अनुमान लगाने लगे थे। और इन नामों में राजीव सेन और अध्ययन सुमन का भी नाम आया था, हालाँकि दोनों ने ही इस खबर को अफवाह बताया था। इनके अलावा, निया शर्मा, विवियन डिसेना और शुभांगी आत्रे के भी नाम आये थे। और आज मैं आपके लिए कुछ और ऐसे नाम लेकर आई हूँ जो बिगबॉस 14 में नज़र आ सकते हैं।

टैली चक्कर  की रिपोर्ट्स की मानें तो कुमकुम भाग्य फेम मिशल रहेजा को इस सीज़न के लिए अप्रोच किया गया है। उनके अलावा कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, ससुराल गेंदा फूल फेम जय सोनी, बालिका वधु के जगिया यानी अविनाश मुख़र्जी, ये है मोहब्बतें फेम शिरीन मिर्ज़ा और वीजे निखिल चिनप्पा को भी बीबी 14 के लिए अप्रोच किया गया है।

हालाँकि किसी भी स्टार ने अभी इस बात को कन्फर्म नहीं किया है।

आप बिगबॉस 14 में किस एक्टर को देखने के लिए एक्साइटेड हैं ?