Siddharth Shukla, Neha Sharma, (Source: Instagram | @realsidharthshukla, @nehasharmaofficial)
Siddharth Shukla, Neha Sharma, (Source: Instagram | @realsidharthshukla, @nehasharmaofficial)

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने शोज़ और फिल्म्स में अपनी एक्टिंग से तो हम सभी का दिल जीता ही है, लेकिन बिगबॉस 13 में उनका गेम और पर्सनालिटी देखकर पूरे हिन्दुस्तान को उनसे प्यार हो गया। जिस तरह से सिड वन मैन आर्मी थी, जिस तरह से उन्होंने शो के आखिर तक खुदमे इतना बदलाव लाया, जैसी उनकी और शहनाज़ गिल की दोस्ती थी, ये सब ऑडियंस को बहुत पसंद आया, और फिर उनके फैंस ने उन्हें शो जिता दिया।

बीबी 13 के बाद से ही सिद्धार्थ के फैंस उन्हें और प्रोजेक्ट्स में देखना चाहते थे। शो के बाद हमने उन्हें शहनाज़ के साथ दर्शन रावल के सिंगल ‘भुला दूंगा’ में देखा था, हालाँकि उसके पहले ही लॉकडाउन लग गया था इसलिए हम सिड के और प्रोजेक्ट्स नहीं देख पाए। लेकिन अब सिड एक और म्यूज़िक वीडियो में नज़र आने वाले हैं, जिसका नाम ‘दिल को करार आया’ है, और इसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा है। हाल ही में नेहा ने इस म्यूज़िक वीडियो की बिहाइंड थे सीन झलकियाँ शेयर की।

यहाँ देखिये –

देखने में तो ये वीडियो काफी रोमैंटिक नज़र आ रहा है। इसी के साथ सिद्धार्थ ने भी अपने सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर शेयर किया।

यहाँ देखिये –

इस म्यूज़िक वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है। बात करें सिंगर्स की तो ये गाना, यासीर देसाई और नेहा कक्कड़ ने गाया है। म्यूज़िक रजत नागपाल ने दिए हैं और लिरिक्स राणा के हैं। सिद्धार्थ और नेहा का ये म्यूज़िक वीडियो 31 जुलाई को रिलीज़ होगा।