नागिन 5 में कुंडली भाग्य के धीरज धूपर आएँगे नज़र

Yashi Verma , 25 Jul 2020
Dheeraj Dhoopar, (Source: Instagram | @dheerajdhoopar)
Dheeraj Dhoopar, (Source: Instagram | @dheerajdhoopar)

एकता कपूर का शो नागिन 4 जल्द ही ख़त्म होने वाला है। सुनने में आया है इसका फिनाले बहुत ही ग्रैंड होगा, जिसके बाद शुरू होगी बदले की नई कहानी यानी नागिन 5। जब से नागिन 5 का अनाउंसमेंट हुआ था तभी से सब जानना चाह रहे थे के इस सीज़न में नागिन कौन बनेगी। ख़बरों की मानें तो इस बार सुरभि चांदना और हिना खान नागिन बनकर नज़र आ सकती है। हालाँकि इस बात का कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है। लेकिन हाल ही में हमें ये कन्फर्मेशन ज़रूर मिल गया है के इस शो में कुंडली भाग्य के धीरज धूपर नज़र आएँगे।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, धीरज धूपर नागिन में नज़र आएँगे। धीरज ने मुंबई मिरर के साथ बातचीत में बताया के वो इस शो में इच्छाधारी नाग का किरदार निभाएंगे।

उन्होंने कहा –

नागिन एक बहुत बड़ा ब्रांड बन चुका है और मैंने इस शो के लिए हाँ करने से पहले दूसरी बार नहीं सोचा। मैं हॉट नागिन लेडीज़ का फैन हूँ, और उन्हें डांस करता हुआ देखना मेरे लिए शो का बेस्ट पार्ट है (धीरज ने हँसते हुए कहा)।

इसके आगे धीरज ने ये भी कहा के उन्होंने अभी तक सिर्फ नॉर्मल इंसान का किरदार निभाया है इसलिए उनके लिए ये रोल चैलेंजिंग होगा। उन्होंने ये भी कहा के नागिन जैसे वीएफएक्स हैवी शो के लिए ये प्रिटेंड करना पड़ता है के आप प्रॉप के साथ एक्ट कर रहे हो, जो बाद में एडिट पर रिप्लेस किया जाता है, तो ये भी उनके लिए नया होगा।

इसी के साथ हाल ही में नागिन 5 का टीज़र भी रिलीज़ हुआ, जिसे देखकर लोग अनुमान लगा रहे हैं के उस टीज़र में हिना खान की आँखें नज़र आ रही है।

यहाँ देखिये –

क्या आप धीरज को नागिन 5 में देखने के लिए एक्साइटेड हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी