ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

Yashi Verma , 27 Jul 2020
Aaradhya Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan
Aaradhya Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan

कोविड 19 ने हम सभी की ज़िन्दगियों में तबाही मचाकर रख दी है। हम में से किसीने नहीं सोचा था के एक वायरस आएगा जो इस तरह से कहर फैला देगा के इंसान इंसान से ही डरने लगेगा। देश में अभी तक कोविड -19 के 14 लाख से ज़्यादा केसेस हो चुके हैं और इनमे आम आदमी से लेकर सेलेब्रिटीज़ तक सब हैं।

कुछ ही दिन पहले बच्चन परिवार में, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर आई थी। अमितजी और अभिषेक को नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया था, वहीं ऐश और आराध्या सेल्फ क्वारंटाइन कर रहे थे। हालाँकि कुछ ही दिन बाद उन्हें भी हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। लेकिन अभी अभी एक गुड न्यूज़ मिली है। अभिषेक ने ट्वीट करके बताया के ऐश्वर्या और आराध्या के कोविड 19 टेस्ट के रिज़ल्ट नेगेटिव आए हैं, और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल चुका है। है ना गुड न्यूज़?

अभिषेक ने लिखा –

आप सभी की लगातार प्रार्थनाओं के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। आपका हमेशा आभारी रहूँगा। ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट नेगेटिव आया है और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। मेरे पापा और मैं मीडियल स्टाफ की देखभाल में हॉस्पिटल में ही हैं।

हम प्रे करते हैं के अभिषेक और बिगबी भी जल्दी से ठीक होकर अपने घर आ जाएँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी