बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा फिर आएँगे साथ नज़र, यहाँ देखिये उनके प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक

Yashi Verma , 28 Jul 2020
Paras Chhabrra, Mahira Sharma, (Source: Instagram | @officialmahirasharma)
Paras Chhabrra, Mahira Sharma, (Source: Instagram | @officialmahirasharma)

बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बिगबॉस के घर में इन दोनों ने शुरू से लेकर आखिर तक एक दूसरे का साथ दिया। हालाँकि फैंस को लग रहा था के कहीं शो खत्म होने के बाद ये दोनों अलग ना हो जाएँ या इनकी दोस्ती ना टूट जब। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, बल्कि इन दोनों ने साथ काम करके और कोविड-19 के दौरान साथ में ज़रूरत मंदों की मदद करके सभी का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं, ये दोनों लॉकडाउन के दौरान भी अपने फैंस के लिए एक नया म्युज़िक वीडियो लेकर आए, जिसमे इनकी केमिस्ट्री देखने वाली थी।

अब जब शूटिंग की परमिशन मिल गई है तो पहिरा फैंस फिर इन दोनों को साथ देखना चाह रहे थे, और पारस- माहिरा ने इस बार भी अपने फैंस को डिसअपोइंट नहीं होने दिया और ये एक बार फिर एक म्यूज़िक वीडियो में साथ नज़र आने वाले हैं, जिसका नाम है रिंग। पारस और माहिरा ने अपने इस नए म्यूज़िक वीडियो का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कहा के ये इस सीज़न का सबसे हॉट गाना होने वाला है।

यहाँ देखिये –

है ना शानदार?

पारस और माहिरा के इस आने वाले गाने के सिंगर रमन गोयल हैं, वहीं इसके लिरिक्स एमी मानक ने लिखे हैं। बात करें म्यूज़िक की तो इसका म्यूज़िक आकाश और मीम मशीन ने रेडी किया है और इसमें स्प्लिट्सविला कंटेस्टेंट लोका ने रैप किया है।

क्या आप पारस और माहिरा को एक बार फिर साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी