Rana Daggubati, Miheeka Bajaj, (Source: Instagram | @ranadaggubati)
Rana Daggubati, Miheeka Bajaj, (Source: Instagram | @ranadaggubati)

कोविड-19 के इस मुश्किल दौर में जब कोई खुशखबरी आती है तो बहुत ख़ुशी सा महसूस होता है। और आज की खुशखबरी आई है तेलुगु सुपरस्टार राणा दग्गुबती की तरफ से। राणा ने दो महीने पहले अपनी लेडी लव मिहिका बजाज से सगाई की थी और अब जल्द ही उनके घर खुशियों की शहनाइयाँ बजने वाली है। जी हाँ, बाहुबली के भल्लाल देव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। राणा ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ के साथ इंटरव्यू में अपनी शादी की डेट का खुलासा किया।

राणा ने कहा –

मुझे लगता है मैं बड़ा हो रहा हूँ और अब शादी का टाइम आ गया है। मेरी मंगेतर मिहिका मेरे घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर रहती है और आस पास के एरिया में ही रहते हैं। कभी कभी आपको पता होता है जब चीज़ें अच्छी चल रही होती है। और मैं सवाल नहीं करता हूँ जब चीज़ें अच्छी चल रही होती हैं। वो बहुत प्यारी है और हम दोनों की जोड़ी भी बहुत अच्छी है। हम एक दूसरे से पॉज़िटिव एनर्जी लेते हैं। मैं 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध रहा हूँ। पर्सनल लाइफ की बात करूँ तो मिहिका से शादी करना मेरी लाइफ का बेस्ट टाइम है। ये बहुत ही अच्छा रहा है।

है ना गुड़ न्यूज़?

बात करें सगाई की तो राणा और मिहिका ने मई में सगाई की थी, और उनकी सगाई में सिर्फ उनके परिवार के करीबी लोग मौजूद थे, और दोनों अपनी सगाई में बहुत ज़्यादा खूबसूरत लग रहे थे।

यहाँ देखिये तसवीरें –

https://www.instagram.com/p/CAcjeS6lfpa/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/CAcd1uQlnMO/?utm_source=ig_embed

राणा और मिहिका को अपनी ज़िन्दगी के इस नए सफर के लिए ढेर सारी बधाइयाँ।