रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पापा की एफआईआर के बाद अंकिता लोखंडे ने कहा 'सच हमेशा जीतता है'

Yashi Verma , 29 Jul 2020
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Ankita Lokhande, (Source: Instagram | @rheachakraborty, @lokhandeankita)
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Ankita Lokhande, (Source: Instagram | @rheachakraborty, @lokhandeankita)

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए करीब डेढ़ महीना हो चुका है, और हमें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है के वो हमारे बीच नहीं रहे हैं। सुशांत की मौत को लेकर हर रोज़ नया पहलु सामने आ रहा है, कोई कह रहा है सुसाइड है तो कोई बोल रहा है मर्डर है। लेकिन हाल ही में एक नया पहलु सामने आया जिससे सभी दंग रह गए।

सुशांत के पापा ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो 5 पेज की इस लम्बी एफआईआर में पैसे ऐंठने, धमकी देने, और आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कईं गंभीर आरोप हैं।  सुशांत के पापा ने बताया के वो कहते थे रिया के घर वाले उसे पागलखाने में डलवा देंगे, इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के रिया ने सुशांत के पैसे और प्रॉपर्टी का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया और उनकी मेडिकल रिपोर्ट पब्लिक करने की धमकी दी।

इस एफआईआर के बाद सुशांत की बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत की तसवीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर सच मायने नहीं रखता तो कुछ नहीं रखता’

यहाँ देखिये उनकी पोस्ट –

तो देखा आपने? सुशांत की दीदी के बाद अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, अंकिता लोखंडे ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है ‘सच हमेशा जीतता है’। इस पोस्ट के बाद सभी अंदाजा लगाने लगे के ये सुशांत को लेकर ही है।

यहाँ देखिये –

क्या सच है क्या नहीं ये अभी तक पता नहीं चल पाया है, हम बस दुआ करते हैं के जो भी असलियत है वो जल्द ही सामने आ जब।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी