बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनकी फैमिली को हुआ कोरोना

Yashi Verma , 30 Jul 2020
SS Rajamouli, (Source: Instagram | @ssrajmouli)
SS Rajamouli, (Source: Instagram | @ssrajmouli)

भारत में 15 लाख से ज़्यादा कोरोना के केसेस हो चुके हैं। ये वायरस हमारी ज़िन्दगियों से जाने का नाम ही नहीं ले रहा है, और इसलिए पूरा देश वैक्सीन आने का इंतज़ार कर रहा है। हर रोज़ देश में कईं कोरोना के केसेस आ रहे हैं, और हाल ही में जो केस आए उनमे बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली भी हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, राजामौली जी को कोरोना हो गया है, और सिर्फ वही नहीं, बल्कि उनकी फैमिली का कोविद- 19 टेस्ट भी पॉज़िटिव आया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के ज़रिये दी।

राजामौली ने लिखा –

मेरी फैमिली और मुझे कुछ दिन पहले हल्का सा बुखार हुआ था। बुखार थोड़े ही टाइम में काम होने लगा लेकिन हमने फिर भी टेस्ट करवाने का फैसला किया। रिज़ल्ट में माइल्ड कोविड पॉज़िटिव आया है। डॉक्टर की सलाह से हम होम क्वारंटाइन कर रहे हैं। हम लोग बिना किसी सिम्पटम्स के बेहतर महसूस कर रहे हैं, और सही प्रीकॉशन्स और इंस्ट्रक्शंस को फॉलो कर रहे हैं। बस एंटीबॉडीज़ डेवेलप होने का वेट कर रहे हैं ताकि हम अपना प्लाज़्मा डोनेट कर पाएँ।

यहाँ देखिये –

बात करें काम की, तो पैंडेमिक के पहले राजामौली अपनी आने वाली मल्टी- स्टारर ट्राइ-लिंगुअल प्रोजेक्ट, आरआरआर की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं, जो आंध्र प्रदेश के क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले इस फिल्म का धमाकेदार मोशन पोस्टर रिलीज़ किया, और मैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी