पार्थ समथान के खिलाफ कोविड-19 रूल्स ब्रेक करने की वजह से हुई कंप्लेंट

पार्थ समथान के खिलाफ कोविड-19 रूल्स ब्रेक करने की वजह से हुई कंप्लेंट

Yashi Verma
Parth Samthaan, (Source: Instagram | @the_parthsamthaan)
Parth Samthaan, (Source: Instagram | @the_parthsamthaan)

स्टारप्लस के शो कसौटी ज़िन्दगी के में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को बताया था के वो कोरोना पॉज़िटिव हैं, हालाँकि उनके लक्षण माइल्ड थे इसलिए वो घर पर ही रेस्ट कर रहे थे। पार्थ के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद कसौटी के पूरे कास्ट और क्रू का कोविड-19 टेस्ट हुआ था।

अच्छी बात ये है के 2 हफ्ते सेल्फ क्वारंटाइन होने के बाद पार्थ का टेस्ट नेगेटिव आया। इस बात को ज़्यादा समय भी नहीं हुआ था के उन्होंने पुणे में रह रही अपनी मम्मी के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद कईं कमैंट्स आने लगे के पार्थ ने अपने घर से बाहर निकल कर कोविड-19 के रूल्स तोड़े हैं। उन्ही में से एक कमेंट का रिप्लाय करते हुए पार्थ ने कहा, ‘हाँ, मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है और में 17 दिन तक होम क्वारंटाइन में था, जो की 14 दिन से ज़्यादा है। पिछली रात मुझे पैनिक अटैक आया, तो क्या आप मुझे डॉक्टर के पास लेजातीं ? और अब में अपने घर पुणे जा रहा हूँ, अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने।’

यहाँ देखिये ट्वीट –

ये तो हुई 2 -3 दिन पहले की बात, लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई की जिस सोसाइटी में पार्थ रहते हैं उस सोसाइटी ने उनके खिलाफ कंप्लेंट की है। इस कंप्लेंट में लिखा है के फ्लोर 14 दिन बाद, यानी 27 जुलाई को अनसील्ड हो गया था, लेकिन लॉबी का एक पार्थ 31 जुलाई तक सील्ड रहना था, लेकिन पार्थ बाहर गए, और उन्होंने लॉबी और लिफ्ट दोनों यूज़ किया।

यहाँ देखिये रिटन कंप्लेंट की कॉपी-

आपका क्या कहना है इस बारे में ?