सुशांत सिंह राजपूत की डेथ पर अंकिता लोखंडे ने कहा, 'सुशांत ऐसा लड़का नहीं था जो सुसाइड कर सके'

Yashi Verma , 31 Jul 2020
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हम सभी को हिलाकर रख दिया था। उनको गए हुए डेढ़ महीने से ज़्यादा हो गया है और अब भी उनकी फैमिली, फ्रेंड्स, करीबी लोग और फैंस को यकीन नहीं हो पा रहा है के वो इस दुनिया में नहीं रहे। और उन्ही में से एक सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी हैं। अंकिता और सुशांत 7 साल तक रिलेशनशिप थे, और दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते भी थे, इसलिए अंकिता का ये यकीन कर पाना, के सुशांत ने सुसाइड किया है, काफी मुश्किल हो रहा है। हाल ही में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ, अर्नब गोस्वामी के साथ इंटरव्यू में सुशांत के बारे में बात की।

अंकिता ने कहा, सुशांत ऐसा इंसान नहीं था जो अपनी जान ले, इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के उन्हें नहीं लगता सुशांत डिप्रेस्ड था।

अंकिता ने कहा-

सुशांत वो लड़का नहीं था जो सुसाइड करे। हमने इससे भी बुरे हालात देखे हैं जब हम साथ में थे। वो हैप्पी गो लकी लड़का था।

इसके आगे अंकिता ने कहा –

जितना मैं उसको जानती हूँ वो डिप्रेस्ड नहीं था। मैंने कभी सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा, एक ऐसा इंसान जो अपने सपने लिखता था। उसके पास एक डायरी थी। उसके 5 साल के प्लान्स थे – वो क्या करना चाहता है, कैसा दिखेगा वगेरा। और बिलकुल 5 साल बाद उसने वो सब पूरा कर लिया था। और जब डिप्रेशन को उसके नाम के साथ जोड़ा जाता है तो ये दिल तोड़ने वाला लगता है। वो अपसेट होगा, एंक्शियस होगा लेकिन डिप्रेशन एक बड़ा शब्द है। किसीको बाइपोलर बुलाना एक बड़ी बात है। ।

सुशांत की डिप्रेशन वाली ख़बरों पर अंकिता ने कहा, ये बात बहुत हर्ट करती है।

उन्होंने कहा-

जिस सुशांत को मैं जानती हूँ, वो एक छोटे शहर से आया था। उसके अपने आपको खुद एस्टैब्लिश किया था। उसने मुझे बहुत कुछ सिखाया, उसने मुझे एक्टिंग सिखाई। किसकी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था? हर कोई अपना अपना पोट्रेयल लिख रहा है के वो कितना डिप्रेस्ड था, ये सब पढ़कर बहुत दुःख होता है।

उन्होंने आगे कहा –

वो अपनी खुशियाँ छोटी छोटी चीज़ों में ढूँढ लेता था। वो फार्मिंग करना चाहता था, ये मुझे पक्का पता है। उसने मुझे कहा था, अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूँगा। वो डिप्रेस्ड नहीं था, बिलकुल नहीं। मुझे नहीं पता सिचुएशन क्या थी, लेकिन मैं ये बोलते रहूंगी। मैं नहीं चाहती के लोग उसे एक डिप्रेस्ड इंसान के तौर पर जाने, वो हीरो था, वो इंस्पिरेशन था।

आपको बता दूँ, हाल ही में सुशांत के पापा ने रिया चक्रवर्ती के अगेंस्ट बिहार पुलिस में एफआईआर की थी, जिसमे उन्होंने कहा था के रिया ने सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाया है, उनसे पैसे ऐंठे हैं और उनको ब्लैकमेल किया है। इस एफआईआर के बाद अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘सच हमेशा जीतता है’।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी