जाह्नवी कपूर की फ़िल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Yashi Verma , 01 Aug 2020
Gunjan Saxena, (Source: Instagram | @janhvikapoor)
Gunjan Saxena, (Source: Instagram | @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड फ़िल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। जबसे इस फ़िल्म का अनाउंसमेंट हुआ था तभी से हम इसका ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और आज फाइनली इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।  येे कहानी है हिंदुस्तान की पहली महिला कॉम्बैट पायलट की जो की बहुत ही जाबाज़ थी। ये उन्ही की हिम्मत थी के वह कारगिल वॉर जोन में घिरे सोल्जर्स को रेस्क्यू कर लाईं। 1999 में हुए इस वॉर में अपने शौर्य का परिचय कर उन्होंने शौर्यवीर पुरस्कार जीता।

ट्रेलर में दिखाया है के किस प्रकार एक आर्मी के घर से होने पर ही वह रजेक्शन्स फेस करती हैं, उनका अपना भाई उनकी मदद नहीं करता लेकिन उनके पिता उनका साथ देते है उनके इस सपने को पूरा करने में। दिखाया गया है की कैसे वह जी जान लगाती हैं ट्रेनिंग पूरी करने में, जबकि उनको एक “वीक” लड़की कह कर रिजेक्ट किया जाता है।

यहाँ देखिये ट्रेलर –

ये जाह्नवी के लिए एक बहुत ही रोमांचक एवं चैलेंजिंग रोल होगा। धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज की इस फिल्म में बेहतरीन एक्टर्स नज़र आएंगे, जैसे पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार सिंह, आयेशा राजा एवं मानव विज

हमें इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है, आपका क्या कहना है? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी