सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने मांगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मदद, कहा ध्यान दिया जाए के सबूत के साथ छेड़छाड़ ना हो

Yashi Verma , 01 Aug 2020
Shweta SIngh Kirti, Sushant SIngh Rajput, (Source: Instagram | @shwetasinghkirti)
Shweta SIngh Kirti, Sushant SIngh Rajput, (Source: Instagram | @shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ हम सभी के लिए एक शॉक की तरह आई थी, एक ऐसा शॉक जिससे हम अभी तक नहीं उभर पाए हैं। पूरा देश सोशल मीडिया पर तो उनके लिए लड़ भी रहा है लेकिन अब सुशांत की फैमिली भी उन्हें इंसाफ दिलवाने में जुट गई है। हाल ही में सुशांत के पापा ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज की, इस एफआईआर में सुसाइड के लिए उकसाने, मेडिकल रिपोर्ट्स पब्लिक करने, पैसे ऐंठने जैसी चीज़ें बताई गई है।

बिहार पुलिस अपनी इन्वेस्टीगेशन में लगी है, इसी बीच सुशांत की बड़ी बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को एक लेटर लिखा है। इस लेटर में उन्होंने रिक्वेस्ट की है के वो इस केस में देखें, और ये ध्यान रखा जाए के सबूतों के साथ छेड़छाड़ ना हो।

उन्होंने लिखा –

मेरा दिल कहता है के आप सच के साथ और सच के लिए खड़े हैं। हम एक बहुत ही सिंपल फैमिली से हैं। मेरे भाई का तब भी कोई गॉडफादर नहीं था जब वो इंडस्ट्री में था, और ना ही हमारा अब कोई है। मेरा आपसे ये निवेदन है के आप तुरंत इस केस में देखें और ये ध्यान रखें के सब कुछ सफाई से हैंडल किया जा रहा है और किसी एविडेंस के साथ छेड़छाड़ नहीं की जा रही है। न्याय की उम्मीद करती हूँ।

यहाँ देखिये पोस्ट –

हम सब भी ये आशा करते हैं के जो भी सच है वो जल्द ही सामने आ जाए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी