माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को एक प्यारे से पोस्ट के साथ किया फ्रेंडशिप डे विश, कहा 'कुछ दोस्त ऐसे होते हैं जो परिवार बन जाते हैं'

Yashi Verma , 03 Aug 2020
Paras Chhabrra, Mahira Sharma, (Source: Instagram | @officialmahirasharma)
Paras Chhabrra, Mahira Sharma, (Source: Instagram | @officialmahirasharma)

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी बिगबॉस 13 की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक थी। इनका रिश्ता टॉम एंड जेरी की तरह था, ये दोनों एक दूसरे से झगड़ते भी थे, लेकिन एक दूसरे से बात किये बिना रह भी नहीं पाते थे। पर जैसा के हम सभी जानते हैं, बिगबॉस में बने ज़्यादातर रिश्ते और दोस्तियाँ सिर्फ शो तक ही टिकती है, और इसलिए बिगबॉस 13 के दौरान कईं बार ये सोचने में आया के पारस और माहिरा की दोस्ती शो के बाद टिकेगी या नहीं। और ये चीज़ हमें शो के बाद देखने को मिल गई, के पाहिरा की दोस्ती सिर्फ शो के लिए नहीं थी बल्कि दिल से है।

आज फ्रेंडशिप डे है, और आज के दिन पूरा देश अपने दोस्तों के साथ दोस्ती सेलिब्रेट करता है, और हमारे पारस और माहिरा ने भी उनकी दोस्ती को सेलिब्रेट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। पारस ने अपने इंस्टाग्राम पर माहिरा और अपनी तस्वीरों का एक वीडियो बनाया और लिखा, “कोरोना ने सोशल डिस्टन्सिंग करवाई है, इमोशनल नहीं”। इसी के साथ पारस ने अपने और माहिरा की दोस्ती के बारे में ये भी लिखा के कुछ चीज़ें ऐसी होती है जिसे कोरोना चेंज नहीं कर सकता।

यहाँ देखिये –

है ना कितना प्यारा पोस्ट।

ये तो हुई पारस की बात। बात करें माहिरा की तो उन्होंने भी फ्रेंडशिप डे के ख़ास दिन पर पारस के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, “फ्रेंड्स होते हैं और फैमिली होती है, और फिर कुछ फ्रेंड्स ऐसे होते हैं जो फैमिली बन जाते हैं”।

यहाँ देखिये तस्वीर –

पाहिरा की ये गहरी दोस्ती देखकर मैं तो बहुत खुश हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी