सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहनों ने उन्हें रक्षाबंधन के दिन याद करते हुए लिखा इमोशनल नोट

Yashi Verma , 03 Aug 2020
Shweta SIngh Kirti, Sushant SIngh Rajput, (Source: Instagram | @shwetasinghkirti)
Shweta SIngh Kirti, Sushant SIngh Rajput, (Source: Instagram | @shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए 2 महीने होने वाले हैं। हमने उन्हें 14 जून को खो दिया था, और तभी से वो हर रोज़ हमारी यादों में और हमारे दिल में जीते हैं। लेकिन आज रक्षाबंधन का त्यौहार है, और आज जो उन्हें सबसे ज़्यादा याद कर रहा है वो है उनकी बहनें। सुशांत की बड़ी बहनें, श्वेता सिंह कीर्ति  और नीतू सिंह उर्फ़ रानी दीदी ने रक्षाबंधन के दिन अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल नोट लिखा। ज़ी न्यूज़  और टाइम्स नाओ ने ये नोट शेयर किया।

उन्होंने लिखा –

आज तुम्हारा दिन है। आज हमारा दिन है। आज राखी है। 35 साल के बाद ये पहला अफसर है की आज पूजा की थाल सजी है, आरती का दिया भी जल रहा है बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूँ। वो कलाई नहीं है जिसपर राखी बाँध सकूँ। वो मुँह नहीं है जिसे मीठा कर सकूँ। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूँ। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूँ। वर्षों पहले तुम जब आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था। जब थे तप उजाला ही उजाला था। अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता की क्या करूँ। तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता। कभी सोचा नहीं था की ऐसा भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे। ढेर साड़ी चीज़ें हमने साथ साथ सीखीं। तुम्हारे बिना मैं अकेले कैसे सीखूँ? तुम्ही कहो। हमेशा तुम्हारी, रानी दी।

ये कविता पढ़कर मेरी आँखों में आँसू आ गए।

रानी दी के साथ साथ सुशांत की श्वेता दीदी ने भी उन्हें रक्षाबंधन पर याद किया। उन्होंने अपने बचपन की तसवीरें शेयर करते हुए सुशांत को रक्षाबंधन विश किया।

उन्होंने लिखा –

हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी। बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान। और हमेशा करते रहेंगे। आप थे, आप हो और आप हमेशा हमारी शान रखोगे।

यहाँ देखिये पोस्ट –

बहनों की इस प्यारी सी पोस्ट देखकर मेरे पास कोई शब्द नहीं बचे। बस आप सभी को बहुत प्यार और बहुत हिम्मत।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी