Himanshi Khurana, Asim Riaz, (Source: Instagram | @asimriaz77.official)
Himanshi Khurana, Asim Riaz, (Source: Instagram | @asimriaz77.official)

असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना की जोड़ी बिगबॉस 13 की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक थी। और हो भी क्यों ना, शो में हमारे एंग्री यंग मैन, असीम का रोमैंटिक और शांत साइड सिर्फ हिमांशी के सामने जो नज़र आता था। इन दोनों की जोड़ी को आवाम ने इतना पसंद किया के सोशल मीडिया पर इन्हें ‘असीमांशी’ नाम दे दिया गया।

बिगबॉस 13 खत्म होने के बाद सब सोच रहे थे के ऐसा ना हो के असीम और हिमांशी का बॉन्ड शो के बाद खत्म हो जाए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बल्कि ये हमारे लिये दो म्यूज़िक वीडियोज़ लेकर आए, जिसके जरिये हमें इनकी एक अलग केमिस्ट्री देखने को मिली। पहला म्यूज़िक वीडियो ‘कल्ला सोणा नहीं’ था और दूसरा “खयाल राख्या कर’। और अब असीम और हिमांशी टी-सीरीज़ के  एक नए रोमैंटिक गाने में नज़र आने वाले हैं, जिसका नाम है ‘दिल को मैंने दी कसम’। इस म्यूज़िक वीडियो का पोस्टर असीम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और पोस्टर देखकर लग रहा है के ये गाना काफी रोमैंटिक और इंटेन्स होने वाला है।

यहाँ देखिये-

हिमांशी और असीम का ये गाना 10 अगस्त को रिलीज होगा। आपको बात दूँ, इसके गायक अरिजीत सिंह हैं, गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और कम्पोज़र अमाल मालिक हैं।