गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल ट्रेलर के क्रेडिट लिस्ट से हटा दिया गया करण जोहर का नाम

Yashi Verma , 04 Aug 2020
Gunjan Saxena: The Kargil Girl poster (Source: Instagram | @janhvikapoor)
Gunjan Saxena: The Kargil Girl poster (Source: Instagram | @janhvikapoor)

हाल ही में जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था, क्योंकि ये फिल्म धड़क के बाद जाह्नवी की दूसरी फुल फीचर फिल्म है। इसके पहले जाह्नवी की शॉर्ट फिल्म, घोस्ट स्टोरीज़ भी आ चुकी है। ये फिल्म पहले 24 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 पैंडेमिक की वजह से अब ये 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

जैसा के आप सभी जानते हैं, गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल करण जोहर ने प्रोड्यूस की है, हालाँकि हाल ही में रिलीज़ हुए इस फिल्म के ट्रेलर में हमें कहीं भी करण जोहर या धर्मा प्रोडक्शंस का नाम देखने को नहीं मिला। इतना ही नहीं, क्रेडिट्स में फिल्म के डायरेक्टर शरण शर्मा का नाम भी नहीं हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, बॉलीवुड हंगामा  को एक सोर्स ने बताया के पहले सिर्फ करण का नाम हटाने का सोचा जा रहा था, लेकिन बाद में पूरी टीम का नाम हटाने का फैसला किया गया।

सोर्स ने कहा –

पहले नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर से प्रोड्यूसर के रूप में सिर्फ करण जोहर का नाम हटाने का सोचा था और बाकी क्रेडिट्स को बरकरार रखा था। लेकिन फिर क्रिएटिव टीम को लगा के ये बहुत ज़्यादा स्पेसिफिक लगेगा। इसलिए उन्होंने सारे क्रेडिट्स हटा दिए।

बात करें फिल्म की, तो इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, मानव विज, विनीत कुमार और आयशा राज़ भी नज़र आएँगे।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी