नागिन 5 में नेगेटिव लीड रोल में नज़र आएँगे शरद मल्होत्रा?

Yashi Verma , 04 Aug 2020
Naagin 5, (Source: Instagram | @colorstv)
Naagin 5, (Source: Instagram | @colorstv)

जब से नागिन 5 की अनाउंसमेंट हुई थी तभी से फैंस बहुत ज़्यादा एक्साइटेड थे। और फिर जब कुछ दिन पहले शो का प्रोमो रिलीज़ हुआ तो ऑडियंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। और सब खुश हों भी क्यों ना, इस सीज़न में हिना खान जो नज़र आने वाली हैं। सिर्फ हिना ही नहीं, ये भी खबर आई है के सुरभि चांदना भी इस शो में लीड रोल निभाएंगी। और उनके साथ साथ कुंडली भाग्य के करण लूथरा यानी धीरज धूपर और डायन के मोहित मल्होत्रा भी नागिन 5 में नज़र आएँगे। सुनने में आया है के मोहित इस शो में हिना खान के अपोज़िट नज़र आएँगे।

यहाँ देखिये प्रोमो –

तो देखा आपने ?

अब इस शो के बारे में हमें एक नई अपडेट मिली है। सुनने में आ रहा है के इस शो में शरद मल्होत्रा भी नज़र आने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। रिपोर्ट्स की मानें तो शरद नेगेटिव मेल लीड के रोल में नज़र आएँगे। हालाँकि इस बात को लेकर अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं मिली है, लेकिन ये सुनने में आ रहा है के शरद इस बार बहुत ही अलग अवतार में नज़र आएँगे।

Sharad Malhotra, (Source: Instagram | @sharadmalhotra009 )
Sharad Malhotra, (Source: Instagram | @sharadmalhotra009 )

आपको बता दूँ, इससे पहले शरद बालाजी टेलीफिल्म्स के ही शो कसम में नज़र आ चुके हैं, जिसमे उनके अपोज़िट कृतिका सेंगर थीं। और इस शो, और इस जोड़ी को ऑडियंस का बहुत प्यार मिला था।

क्या आप शरद को नागिन 5 में देखने के लिए एक्साइटेड हैं ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी