सुशांत सिंह राजपूत केस हुआ सीबीआई को ट्रांसफर

Yashi Verma , 05 Aug 2020
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए 2 महीने होने वाले हैं, और उनके जाने के बाद से ही पूरा देश सीबीआई जांच की मांग कर रहा था, पर किसीको कोई जवाब नहीं मिल रहा था। लेकिन अब एक उम्मीद की किरण नज़र आ रही है। हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत के पापा की सहमति के साथ सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, और आज इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है। सेंट्रल गवर्मेंट ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की सिफारिश को एक्सेप्ट पर लिया है। एएनआई  ने ट्वीट के ज़रिये इस बात की जानकारी दी।

यहाँ देखिये –

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट के सामने बताया के सेंटर ने सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार गवर्मेंट की सीबीआई इन्क्वायरी की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है। इसी के साथ बुधवार को रिया चक्रवर्ती की पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांफर करने की याचिका की भी सुनवाई हुई, जिसमे जस्टिस ऋषिकेश रॉय की बेंच ने सभी पक्षों को 3 दिन में जवाब देने का कहा है। एक हफ्ते बाद फिर से इसपर सुनवाई होगी।

इतना ही नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने बिहार से गए अफसर को क्वारंटाइन करवाने के लिए महारष्ट्र सरकार को फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा के ये करना सही मैसेज नहीं देता है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा के सुशांत की मौत के पीछे की सच्चाई सामने आना चाहिए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी