कसौटी ज़िन्दगी के की शूटिंग के चलते एरिका फ़र्नांडिस ने अपने मम्मी पापा की हेल्थ को ध्यान में उनसे अलग रहने का फैसला किया है

Yashi Verma , 06 Aug 2020
Erica Fernandes (Source: Instagram | @iam_ejf)
Erica Fernandes (Source: Instagram | @iam_ejf)

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के कसौटी ज़िन्दगी के में अनुराग बसु की भूमिका निभा रहे पार्थ समथान कोरोना पॉज़िटिव हैं। इस खबर के बाद शूटिंग 4 दिन के लिए रोक दी थी और शो के पूरे कास्ट और क्रू का कोविड-19 टेस्ट हुआ था। टेस्ट के बाद कसौटी की फीमेल लीड, एरिका फ़र्नांडिस अपने घर से ही शूटिंग करने लगी थीं। एरिका ने अपने मम्मी पापा की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए घर से शूट करने का फैसला किया था। लेकिन अब वो सेट पर वापस आ चुकी हैं, और अपने मम्मी पापा की सेफ्टी के लिए वो फिलहाल उनसे अलग रह रही हैं। एरिका ने बॉम्बे टाइम्स  के साथ बातचीत में इस बारे में बताया।

उन्होंने कहा-

मेरे पापा हार्ट पेशेंट हैं और उन्हें 4 हार्ट अटैक्स आ चुके हैं, वहीं मेरी मम्मी की भी टीबी की हिस्ट्री रह चुकी है। और मुझे भी ब्रीदिंग इशूज़ हैं। में बाहर जाकर शूट करके, इतने सारे लोगों से मिलके उनके पास घर पर वापस नहीं आ सकती थी। तो सेट पर वापस जाने का फैसला लेने से पहले मैंने उन्हें दूसरे घर मूव करने का कह दिया। वो मुझसे अलग रहेंगे और मैं उनके साथ कॉन्टैक्ट में नहीं आउंगी। मैं कभी अपनी फैमिली से अलग नहीं रही हूँ तो ये मेरे लिए नया एक्सपीरियंस रहेगा। अगर मैं उनसे मिलूंगी तो उन्हें खिड़की के बाहर से देख लुंगी।

इसके आगे एरिका ने बताया के उन्होंने सेट पर फिर लौटने का फैसला क्यूँ किया।

उन्होंने बताया –

घर से शूट करते टाइम बहुत से ऐसे सीन्स होते थे जो मुझे लगता था के अकेले शूट करने में इफेक्टिव नहीं लगेंगे। इसके अलावा मैं स्क्रीन पर जो देख रही थी उससे खुश भी नहीं थी, और अकेले शूट करना मेरे परफॉरमेंस पर असर पहुँचा रहा था। मैं शो में मेजर पार्ट में हूँ और ये अच्छा नहीं लगता के मैं सिर्फ क्लोज़ अप्स में दिखती और अपने को-एक्टर्स के साथ इंटरैक्ट करते हुए नहीं नज़र आती। रेटिंग्स पर भी असर पड़ रहा था और मैं अपने शो को सफर नहीं करवाना चाहती थी। इसलिए मैंने सेट पर लौटने का फैसला किया। प्रोडक्शन हाउस ही तरफ से कोई प्रेशर नहीं था, ये मेरा ही डिसिशन था।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी