ये रिश्ते हैं प्यार के एक्टर समीर शर्मा नहीं रहे

Yashi Verma , 06 Aug 2020
Sameer Sharma, (Source: Instagram | @samir5dfan)
Sameer Sharma, (Source: Instagram | @samir5dfan)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और हम सभी के लिए आज फिर एक बहुत ही दुखद दिन है, हमने आज एक और बेहतरीन कलाकार को खो दिया है। हम बात कर रहे हैं समीर शर्मा की। ये रिश्ते हैं प्यार के में कुहू के पापा का किरदार निभा रहे 44 साल के समीर हमारे बीच नहीं रहे हैं। इसके पहले समीर इस प्यार को क्या नाम दूँ, लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे शोज़ और कईं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो सुसाइड की वजह से समीर की जान चली गई। मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक नाईट ड्यूटी वॉचमन ने इस बात का पता लगने के बाद बिल्डिंग के सुपरवाइज़र को इन्फॉर्म किया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को बताया और पुलिस स्पॉट पर पहुंची। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है के पुलिस को लगता है के उनकी 2 दिन पहले सुसाइड से मौत हुई थी, हालाँकि उनके मलाड के घर में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इससे पहले समीर एक मेजर हेल्थ इशू से लड़कर रिकवर हुए थे, जिसके बाद उन्होंने फिर एक्टिंग शुरू की थी। उनके चले जाने से हमने एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार और उससे भी अच्छे इंसान को खो दिया है। लेकिन वो कहते हैं ना, एक कलाकार जा सकता है लेकिन उसकी कला हमेशा ज़िंदा रहती है। हम भी आपकी कला से, आपकी एक्टिंग से आपको हमेशा याद रखेंगे समीर।

रेस्ट इन पीस

Related Stories

Related Stories

More हिंदी